Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

उत्तराखंड के सोलह स्थानों पर होगी सोलह संस्कारों पर बन रही फिल्म की शूटिंग

त्रिजुगीनारायण मंदिर में होगी फिल्म में विवाह संस्कार की शूटिंग

Story Highlights
  • फिल्म निर्माता निर्देशक सुश्री कनुप्रिया हिंदू वैदिक परंपराओं के सोलह संस्कारों पर बना रही फिल्म
  • देवप्रयाग, कर्णप्रयाग, चमोली, मुक्तेश्वर, कसोनी, पातालभुवनेश्वर,चंपावत, बैजनाथ, ओली, जागेश्वर धाम, नैनीताल, धनोल्टी, ऋषिकेश व हरिद्वार सहित राज्य के 16 में की जाएगी फिल्म की शूटिंग
  • फिल्म निर्माता-निर्देशक सुश्री कनुप्रिया ने मुख्यमंत्री आवास में सीएम से की भेंट

देहरादून: मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से बुधवार को मुख्यमंत्री आवास में फिल्म निर्माता-निर्देशक सुश्री कनुप्रिया ने भेंट की। फिल्म निर्माता निर्देशक सुश्री कनुप्रिया हिंदू वैदिक परंपराओं के सोलह संस्कारों पर एक अंतरराष्ट्रीय फीचर फिल्म बना रही हैं। चर्चा के दौरान मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र ने कनुप्रिया द्वारा उत्तराखंड में उक्त अंतरराष्ट्रीय फीचर फिल्म के निर्माण के निर्णय का स्वागत किया।

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र ने सुझाव दिया कि उक्त फिल्म में विवाह संस्कार की शूटिंग रुद्रप्रयाग के त्रिजुगीनारायण मंदिर में की जाए। मुख्यमंत्री ने फिल्म यूनिट को राज्य सरकार की ओर से फिल्म निर्माण के दौरान हर संभव सहयोग व सहायता का आश्वासन दिया ।

गौरतलब है कि उक्त अंतरराष्ट्रीय फीचर फिल्म की शूटिंग राज्य के सोलह स्थानों देवप्रयाग, कर्णप्रयाग, चमोली, मुक्तेश्वर, कसोनी, पातालभुवनेश्वर,चंपावत, बैजनाथ, ओली, जागेश्वर धाम, नैनीताल, धनोल्टी, ऋषिकेश व हरिद्वार आदि में की जाएगी । फिल्म को विभिन्न अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल्स में स्क्रीन किया जाएगा।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button