Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

तो आगामी आम चुनाव में ओडिशा के पुरी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे प्रधानमंत्री मोदी

बीजेपी विधायक ने किया दावा

नई दिल्ली:  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आगामी लोकसभा चुनाव ओडिशा के पुरी लोकसभा सीट से लड़ेंगे, यह दावा बीजेपी के वरिष्ठ नेता और विधायक प्रदीप पुरोहित ने किया है. हालाँकि मंगलवार को प्रधानमंत्री ने इस मुद्दे पर कहा था कि यह मीडिया की देन है, बावजूद इसके पुरोहित ने यह दावा किया है.

बुधवार को भाजपा विधायक ने पत्रकारों से कहा, ‘कोई भी प्रधानमंत्री के पुरी से चुनाव लड़ने से इनकार नहीं कर सकता है. प्रधानमंत्री की पुरी सीट से चुनाव लड़ने की 90 प्रतिशत संभावना है. उन्होंने कहा, ‘ प्रधानमंत्री ओडिशा के लोगों से प्रेम करते हैं और उनका पुरी से लगाव है. लिहाजा अगले चुनाव में वह इस सीट से लड़ सकते हैं. पुरोहित ने कहा कि प्रधानमंत्री ने 2014 का लोकसभा चुनाव वाराणसी से लड़ा था. भगवान जगन्नाथ के आशीर्वाद से वह इस बार पुरी का चयन चुनाव लड़ने के लिए कर सकते हैं. इस पर पार्टी का संसदीय बोर्ड अंतिम फैसला करेगा.

ओडिशा बीजेपी के उपाध्यक्ष समीर मोहंती ने कहा कि अगर प्रधानमंत्री ओडिशा से चुनाव लड़ेंगे तो यह हमारे लिए खुशी की बात होगी. प्रदेश बीजेपी ने केंद्रीय नेतृत्व को प्रस्ताव दिया था. बीजेपी के पुरी जिलाध्यक्ष प्रभारंजन मोहपात्रा ने कहा, ‘मेरे ख्याल से मोदी पुरी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ सकते हैं. यह इसलिए है कि क्योंकि केंद्रीय बीजेपी नेतृत्व नियमित आधार पर इलाके की स्थिति की समीक्षा करता रहता है.’ पुरी में भगवान जगन्नाथ का मंदिर है जो हिंदू धर्म के सबसे पवित्र मंदिरों में से एक है.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button