Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

डेरी फार्म पुल के स्थान पर होगा वैली ब्रिज का निर्माण, विधायक जोशी ने किया निरीक्षण

ग्रामीणों की समस्या को हल करना सेना की प्राथमिकता में रहेगा: जीओसी

देहरादून : देहरादून के कैंट क्षेत्र में डेरी फार्म पुल के क्षतिग्रस्त होने पर सेना द्वारा इस स्थान में वैली ब्रिज का निर्माण किया जाऐगा, जिसके लिए धनराशि जारी कर दी गयी है। मसूरी विधायक गणेश जोशी के नेतृत्व में सैन्य एवं लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों ने सोमवार को संयुक्त निरीक्षण कर अगले 10 दिनों में कार्य पूर्ण करने की बात कही।
निरीक्षण के दौरान मसूरी विधायक गणेश जोशी ने जामुनवाला में पुल तक सड़क की स्थिति को सुधारने को कहा। उन्होनें कहा कि जामुनवाला के लोग अत्यधिक परेशानी में हैं और यातायात की व्यवस्था ठीक नहीं होने के कारण ग्रामीणों द्वारा कई बार मुलाकात की जा चुकी है। उन्होनें जीओसी को सड़क ठीक कराने को कहा, जिस पर जीओसी द्वारा 116 बिग्रेड के अधिकारियों को मौके पर बुलाकर तत्काल कार्यवाही के आदेश दिये हैं। उन्होनें कहा कि ग्रामीणों की समस्या को हल करना सेना की प्राथमिकता में रहेगा।
डेरी फार्म पुल के स्थान पर वैली ब्रिज के निर्माण के लिए सेना की हामी के बाद लोक निर्माण विभाग अपना ध्यान पूर्ण रुप से बीरपुर पुल की तरफ लगाये हुए है। लोक निर्माण विभाग द्वारा 22 जनवरी तक वैली पुल का निर्माण पूर्ण करने लक्ष्य रखा है। विधायक जोशी ने लोक निर्माण विभाग के अधीक्षण अभियंता को निर्माण कार्य पर गम्भीरता से काम करने को कहा है।
  इस दौरान जीओसी सब एरिया मेजर जनरल भास्कर कलिता, एडम कमाण्डेट कर्नल वीरेन्द्र सिंह, कर्नल क्यू एसके मल्हौत्रा, लोनिवि के अधिशासी अभियंता जगमोहन चौहान, कनिष्ठ अभियंता जीएस रावत, दीपक पुण्डीर, राकेश शर्मा, नैन सिंह पंवार, संध्या थापा, मंजीत रावत, अनुज रोहिला, राम बहादुर खत्री सहित सैकड़ों ग्रामीण उपस्थित रहे।
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button