Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

दुकान में आग लगने से हजारों का सामान जलकर राख

आग लगने का कारण शार्ट शर्किट

मसूरी। लंढौर घंटाघर के समीप एक दुकान में अचानक आग लगने से हजारों का सामान जलकर राख हो गया। आग लगने की सूचना मिलने पर दूकान मालिक व स्थानीय लोगों ने मिलकर किसी तरह आग को बुझाई, लेकिन तब तक काफी सामान राख हो चुका था। आग लगने का कारण शार्ट शर्किट माना जा रहा है।

सोमवार देर रात लंढौर घंटाघर के समीप वाइनबर्ग ऐलन स्कूल जाने वाले मार्ग पर रणजीत रावत के दुकान में शार्ट सर्किट के कारण आग लग गई। आग लगने का पता दुकानदार को तब लगा, जब वह बाजार से घर की ओर जा रहा था, दूकान से धुआं निकलते देख  उसने आस पास के लोगों को एकत्र किया व पानी लेकर आग बुझाने लगे। आग लगने से दुकान में रखा हजारों का सामान जल कर स्वाहा हो गया।

दुकानदार रणजीत ने बताया कि दुकान में रखे फ्रिज में शार्ट सर्किट होने से दुकान में आग लग गई। उन्होंने कहा कि लोगों की मदद से आग को बुझा लिया गया, लेकिन दुकान में रखा सारा सामान जल गया व सब्जियां खराब हो गई। उन्होंने यह भी बताया कि रात में फायर ब्रिगेड को नहीं बुलाया जा सका क्यों कि तब तक आग पर काबू पा लिया गया था।  स्थानीय निवासी सुरेन्द्र रावत ने बताया कि दुकानदार का हजारों का सामान जलकर राख हो गया है। उन्होंने बताया कि दूकानदार बहुत गरीब है, इसलिए क्षेत्रीय विधायक उसे आर्थिक मदद करने में सहयोग दें।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button