Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

उत्तराखंड शासन ने किये पुलिस अधिकारियों के तबादले

पुलिस अधीक्षक चमोली समेत तीन आइपीएस और 10 पीपीएस अधिकारियों के तबादले 

देहरादून। शासन ने मंगलवार शाम को पुलिस अधीक्षक चमोली समेत तीन आइपीएस और 10 पीपीएस अधिकारियों के तबादले  कर दिए हैं। हरिद्वार में पुलिस अधीक्षक के पद पर तैनात मंजूनाथ टीसी को पुलिस अधीक्षक चमोली के पद पर तैनाती दी गई है। जबकि तृप्ति भट्ट को यहाँ से हटाकर एसडीआरएफ में सेनानायक का जिम्मा दिया गया है। इसके साथ ही सहायक पुलिस अधीक्षक का पदभार देख रही रचिता जुयाल को पुलिस अधीक्षक यातायात व अपराध नैनीताल का जिम्मा सौंपा गया है। इसके अलावा पीपीएस श्वेता चौबे को एएसपी सिटी, देहरादून व प्रमेन्द्र डोबाल को एसपी देहात देहरादून की जिम्मेदारी सौंपी गई है। प्रकाश आर्य एसपी ट्रैफिक देहरादून बनाए गए हैं।

मंगलवार को सचिव गृह नितेश कुमार झा की ओर से पीपीएस अधिकारियों के तबादलों को लेकर जारी आदेशों के तहत एएसपी देहरादून का पदभार देख रहे प्रदीप कुमार राय को एएसपी कोटद्वार के पद पर भेजा गया है। मणिकांत मिश्रा को एएसपी हरिद्वार के पद से एएसपी क्षेत्रीय देहरादून के पद पर भेजा गया है। नवनीत सिंह को एसडीआरएफ से एएसपी ग्रामीण हरिद्वार के पद पर भेजा गया है। सरिता डोभाल को एएसपी ग्रामीण के पद से हटाकर सीआइडी सेक्टर देहरादून के पद पर भेजा गया है।

हरीश वर्मा को एएसपी कोटद्वार के पद से एएसपी सीआइडी सेक्टर हल्द्वानी भेजा गया है। महिला कॉन्स्टेबल से छेड़छाड़ के आरोप से घिरे अपर पुलिस अधीक्षक परीक्षित कुमार को पीएसी उधम सिंह नगर भेजा गया है। मनोज कुमार कत्याल को एएसपी हरिद्वार से एएसपी जीआरपी के पद पर भेजा गया है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button