Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

संदिग्ध परिस्थितियों में पैर फिसलकर गिरने से मजदूर की मौत

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

मसूरी। एक नेपाली मजदूर की घर के समीप पैर फिसल जाने से गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे स्थानीय लोगों ने राजकीय सेंटमेरी चिकित्सालय पहुचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

ल्ंढौर बाजार स्थित घंटाघर के समीप हवाघर के समीप साउथ रोड को जोड़ने वाली सीढ़ी से एक मजदूर का पैर फिसलने से सीढ़ियों में गिर गया, जिसके कारण उसको गंभीर चोटे आयी। स्थानीय लोगों की मदद से उसके साथ के लोगों ने उसे राजकीय सेंटमेंरी चिकित्सालय पहुँचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया गया कि मृतक को कोई बाहरी चोट नहीं लगी है, जिससे मामला संदिग्ध लग रहा है।

इस संबंध में राजकीय सेंटमेरी चिकित्सालय के चिकित्सक डा. संतोष नेगी ने बताया कि घायल अवस्था में मजदूर को अस्पताल लाया गया था, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी और उसकी मृत्यु हो चुकी थी, जिसके बाद पुलिस को सूचना दे दी गई। उन्होंने यह भी बताया कि मृतक के कारणों का पता पोस्टमार्टम के बाद चलेगा।

वहीं सूचना मिलने पर मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया है और मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया है। एसएसआई विजय भारती ने बताया कि मृतक मजदूर का नाम नौला उम्र 52 वर्ष पुत्र जिबने ग्राम मोटेला थाना मानवा जिला कालीकोट नेपाल का निवासी है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button