Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

विधायक ने किये 2500 जरूरतमंदों को कंबल वितरित, कहा-यूपी में हुआ सांप-नेवले का गठबंधन

राहुल गांधी पीएम मोदी पर जितना कीचड़ उछालेंगे, उतना ही कमल और अधिक खिलेगा: जोशी

मसूरी। कड़ाकेे की सर्दी पड़ रही हो और मसूरी विधायक का जिक्र ना हो ऐसा हो नही सकता। जी हाँ हर साल की भाँति विधायक जोशी द्वारा  मसूरी में जरुरतमंद 2500 गरीबों को कंबल वितरित किए गये। इस मौके पर उन्होंने विरोधी दलों पर राजनैतिक हमले भी किये। उन्होंने बिना नाम लिए सपा-बसपा गठबंधन की ओर इशारा करते हुए इसे सांप-नेवले का गठबंधन करार दिया।

झूलाघर स्थित एक वैंडिंग प्वांइट में विधायक गणेश जोशी ने पंडित दीनदयाल उपाध्याय एक्शन एंड रिसर्च सोसायटी के तहत जरूरतमंदों को कंबल वितरित किए गये। इस मौके पर जोशी ने कहा कि हर वर्ष की भांति इस वंर्ष भी पं. दीनदयाल उपाध्याय एक्शन एंड रिसर्च सोसायटी के बैनर तले जरूरतमंदों को कंबल वितरित किए गये। उन्होंने कहा कि मसूरी में करीब ढाई हजार कंबल वितरित किए गये ताकि लोग कड़ाके की सर्दी से बच सकें। उन्होंने कहा कि इन दिनों पहाड़ों में कड़ाके की सर्दी पड़ रही है। उन्होंने कहा कि मसूरी में भी कड़ाके की सर्दी पड़ रही है जिसमें गरीब लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि यह समाज सेवा का कार्य है जो हर वर्ष किया जाता है।

वहीं इस मौके पर भाजपा विधायक विरोधी दलों पर राजनीतिक हमला करने से नही चूके।  उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर जितना कीचड़ उछालेंगे, उतना ही कमल और अधिक खिलेगा। जोशी ने कहा जनता जानना चाहती है कि गांधी परिवार जब सत्ता में होती है तो क्या करती है, क्यों विकास नहीं होता जबकि भाजपा देश के सुनियोजित विकास के लिए प्रतिबद्ध है और मोदी सरकार ने यह साबित किया है।

केन्द्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ जनता को सीधा-सीधा मिल रहा है। उन्होनें कहा कि मोदी सरकार ने 126 से अधिक जनकल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से जनता को सरकार के साथ जुड़ने एवं उनके विकास के पथ को स्पष्ट किया है। उत्तर प्रदेश सहित देश में विपक्षी दलों के गठबंधन पर विधायक जोशी ने कहा कि सांप-नेवले एक बार फिर एकत्रित होने लगे हैं, किन्तु इनका मोदी पर कोई प्रभाव पड़ने वाला नहीं है क्योंकि जनता ने मन बना लिया है कि 2019 में प्रधानमंत्री मोदी को फिर से सत्ता में लाना है। उन्होंने कहा कि मसूरी की पेयजल समस्या को वह अति शीघ्र हल करने वाले हैं। यमुना से मसूरी के लिए 187 करोड़ की पेयजल योजना राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी के प्रयासों से भारत सरकार द्वारा स्वीकृत होने वाली हैं। उन्होनें बताया कि इस योजना के निर्माण से आगामी 50 वर्षो तक मसूरी में पेयजल की समस्या समाप्त हो जायेगी।

वहीं भाजपा मसूरी मंडल के अध्यक्ष मोहन पेटवाल ने कहा कि मसूरी में इन दिनों कड़ाके की सर्दी पड़ रही है जिससे बचने के लिए पं दीन दयाल उपाध्याय एक्शन एंड रिसर्च सोसायटी के तत्वाधान में विधायक द्वारा कम्बल वितरण कार्यक्रम रखा गया जिसका मसूरी के जरूरतमंदों को निश्चित सर्दी से राहत मिलेगी।

इस मौके पर भाजपा के महामंत्री कुशाल राणा, भाजपा महिला मोर्चा महामंत्री अनीता पुंडीर, भाजपा युवा मोर्चा अध्यक्ष राकेश रावत, महामंत्री कपिल मलिक, धर्मपाल पंवार, मीरा कैंतुरा सकलानी, मुकेश धनाई, कमल शर्मा सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button