Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

अवैध निर्माणों के खिलाफ MDDA की कार्यवाही लगातार जारी, तीन मंजिला भवन किया सील

मसूरी में किसी भी प्रकार का अवैध निर्माण बर्दाश्त नहीं किया जायेगा: एस एस रावत(AE)

मसूरीः मसूरी देहरादून विकास प्राधिकरण(MDDA) शहर में हो रहे अवैध निर्माणों के खिलाफ कार्यवाही लगातार जारी है. प्राधिकरण ने सख्त कार्यवाही करते हुए भारी पुलिस बल के साथ देहरादून-मसूरी रोड पर तुनधार, गज्जी बैंड स्थित क्यारकुली गांव में अनाधिकृत रूप से निर्माणाधीन एक तीन मंजिला भवन को सील कर दिया है.

मसूरी देहरादून विकास प्राधिकरण (MDDA) के सहायक अभिंयता एस एस रावत के नेतृत्व में प्राधिकरण की टीम ने संयुक्त सचिव एसडीएम मीनाक्षी पटवाल के आदेश पर भारी पुलिस बल की मौजूदगी में अनाधिकृत रूप से निर्माणाधीन तीन मंजिला भवन को सील कर दिया है.

MDDA के सहायक अभियंता एस एस रावत ने बताया कि उक्त अनाधिकृत निर्माण के खिलाफ प्राधिकरण में वाद् 20/सी/एम/18-19 योजित था. जिसके खिलाफ वादी द्वारा आयुक्त के समक्ष अपील की गयी थी, जिसे आयुक्त ने सुनवाई के दौरान निरस्त कर दिया था. इसके बाद संयुक्त सचिव MDDA द्वारा उक्त निर्माणाधीन भवन को सील करने के आदेश दिये थे. सोमवार को एमडीडीए की टीम ने आदेश का पालन करते हुए पुलिस बल की मौजूदगी में अनाधिकृत निर्माणाधीन तीन मंजिला भवन को सील कर दिया है.

इसके साथ ही रावत ने कहा कि अवैध निर्माणों को लेकर प्राधिकरण सख्त है और मसूरी में किसी भी प्रकार का अवैध निर्माण बर्दाश्त नहीं किया जायेगा. उन्होंने कहा अवैध निर्माणों के खिलाफ कार्रवाई जारी रहेगी.

सील करने गयी टीम में अवर अभियंता टी एस पंवार, उमेद सिंह नेगी, संजीव कुमार, कुंदन सिंह, मनोज जोशी सहित पुलिसकर्मी मौजूद रहे.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button