Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

बिना सत्यापन के किरायेदार रखे, तो आपकी खैर नही, आपको भी भुगतना पड़ेगा…..

पुलिस ने तीन मकान मालिकों का किया चालान

मसूरी। स्थानीय पुलिस बिना सत्यापन के किरायेदार रखने को लेकर सख्त हो गयी है,  इन दिनों कोतवाली पुलिस किरायेदारों को सत्यापन कर रही है, जिसके तहत बिना सत्यापन के किरायेदार रखने वालों के खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई की जा रही है। सत्यापन के दौरान करीब दो दर्जन से अधिक घरों का सत्यापन किया गया, जिसमें तीन मकान मालिकों के खिलाफ चालान की कार्रवाई की गई।

कोतवाली मसूरी के तहत लंढौर बूचरखाना क्षेत्र में पुलिस विभाग ने प्रातः सात बजेे से सत्यापन अभियान की शुरूआत की जिसके तहत करीब दो दर्जन से अधिक घरों में रह रहे किरायेदारों के बारे में जानकारी ली जिसमें अधितकतर घरों में रहने वाले लोगों का सत्यापन किया गया था लेकिन चार घरों में रहने वाले लोगों को मकान मालिक ने सत्यापन नहीं कराया था जिसके तहत मकान मालिक का चालान किया गया। कोतवाल भावना कैंथोला ने बताया कि सत्यापन का कार्य निरंतर जारी रहेगा ताकि शहर में किरायेदारों की जानकारी पुलिस के पास रह सके व भवन स्वामी किसी गलत आदमी को किरायेदारी में न रख सकें। उन्होंने यह भी कहा कि जांच के दौरान करीब तीन भवन स्वामियों के किरायेदारों को सत्पापन नहीं पाया गया जिनका दस हजार रूपयें का प्रति किरायेदार चालन किया गया। उन्होंने यह भी बताया कि सत्यापन का कार्य लंढौर बूचर खाने से शुरू किया गया जो सतत प्रकिया है और आगे भी जारी रहेगी। उन्होंने यह भी बताया कि सत्यापन का कार्य शहर के अन्य क्षेत्रों में भी चलाया जायेगा।

सत्यापन करने गयी पुलिस विभाग की टीम में उप निरीक्षक सूरज कंडारी, उपनिरीक्षक नीरज कठैत, उपनिरीक्षक शिल्पा सैनी, कांस्टेबल भगवती पाठक, सुनील कुमार, अरविंद गिरी, राहुल कुमार, राकेश राणा, संदीप कुमार, बलवंत व प्रदीप गिरी थे।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button