Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

महिला ने नाबालिक लड़की का कराया गैंगरेप, महिला समेत दो युवक गिरफ्तार, हुई जेल

फेरी का काम करते थे युवक

देहरादून: एक 13 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है, मामले में पुलिस ने देहरादून में कपड़ों के फेरी का काम करने वाले दो आरोपियों समेत महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस ने बताया कि एक महिला ने नाबालिग लड़की को 500 रुपये का लालच देकर अपने घर बुलाया था. जिसके बाद घटना को अंजाम दिया गया.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक घटना बीते 14 जनवरी की शाम 4 बजे की है, जब महिला ने 500 रुपये का लालच देकर नाबालिग को अपने घर बुलाया और घटनास्थल पर पहले से ही मौजूद आरोपी शोएब और फिरोज ने नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. घटना के बाद पीड़िता ने इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी.

वहीं परिजनों का आरोप है कि आरोपियों ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई. वहीं कोतवाल शिशुपाल नेगी ने बताया कि दुष्कर्म के दोनों आरोपी शामली और मेरठ के रहने वाले हैं. जो काफी सालों से देहरादून में कपड़ों के फेरी लगाने का काम करते हैं. उन्होंने बताया कि महिला ने बच्ची को लालच देकर अपने घर बुलाया था, जहाँ पर घटना को अंजाम दिया गया. पुलिस ने बताया कि पीड़िता की मां की तहरीर पर कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपी समेत महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button