Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

पौड़ी लोकसभा सीट से वीरचन्द्र सिंह गढ़वाली के नाती शैलेन्द्र ने भी ठोकी दावेदारी

भाजपा के पौड़ी जिलाध्यक्ष हैं शैलेन्द्र बिष्ट गढ़वाली

 सचिन गौनियाल, देहरादून

देहरादून: पौड़ी लोकसभा सीट से बीजेपी में दावेदारों की फेहरिस्त लंबी होती जा रही है, अब इसमें एक और नाम जुड़ गया है। देश के गौरव व उत्तराखंड के हीरो, पेशावर कांड नायक वीर चंद्र सिंह गढ़वाली के नाती शैलेन्द्र बिष्ट गढ़वाली ने भी इस सीट पर अपनी दावेदारी ठोक दी है. बता दें पेशावर काण्ड के नायक को आज तक वो सम्मान नही मिला, जिसके वो हकदार थे। आज भी अंग्रेज उनका नाम ससम्मान लेते है, परन्तु अपने देश मे अभी तक किसी भी पार्टी ने इस परिवार को वह सम्मान नही दिया जिसके वह हकदार हैं।

अब वीर चंद्र सिंह गढ़वाली के पौत्र व तेज तर्रार युवा बीजेपी नेता शैलेंद्र सिंह बिष्ट गढ़वाली ने पौड़ी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर की है। आपको बता दे शैलेन्द्र बिष्ट गढ़वाली भारतीय जनता पार्टी के पौड़ी जिले के जिलाध्यक्ष है और वे पूरे प्रदेश में सबसे तेजतर्रार जिलाध्यक्ष के रूप में जाने जाते है। उनकी संगठन में मजबूत पकड़ को देखते हुए, उन्हें भी इस सीट से लोकसभा का मजबूत दावेदार समझा जा रहा है। वीर चंद्र सिंह गढ़वाली का पोता होने के कारण उनकी दावेदारी को आसानी से खारिज भी नहीं किया जा सकता।

शैलेंद्र का कहना है कि जिस तरह पार्टी युवाओं को आगे बढ़ाने का काम कर रही है उसे देखते हुए उन्होंने टिकट के लिए दावेदारी की है। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने हमेशा सैनिको का सम्मान किया है और इस लिहाज से यदि उन्हें पार्टी टिकट देती है तो यह वास्तव में गढ़वाली जी के साथ ही हर सैनिक का सम्मान होगा। उन्होंने कहा कि पार्टी नेतृत्व के सामने अपनी इच्छा जाहिर करते हुए वे अपनी दावेदारी पेश कर चुके हैं।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button