Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

चमोली में दो अलग-अलग हादसों में बर्फ में वाहन फिसलने से तीन की मौत, चार घायल

उत्तराखंड में जानलेवा साबित हो रही बर्फ़बारी व बारिश

देहरादून। उत्तराखंड में बर्फ़बारी व बारिश जानलेवा भी साबित हो रही है। मंगलवार को चमोली जिले में चरबंग गांव के पास बर्फ में फिसलने से एक मैक्स के दुर्घटनाग्रस्त होने से एक पुरुष व एक महिला की मौत हो गई। जबकि वांण गांव में बर्फ में जिप्सी फिसलने से एक व्यक्ति की मौत हो गयी व 3 लोग घायल हो गए।

चमोली में पहली दुर्घटना उस समय हुई जब वाहन चालक राजेंद्र सिंह (45 वर्ष) पुत्र गब्बर सिंह निवासी बंगाली घाट अपनी बेटी के शादी के कार्ड बांटने के लिए रिश्‍तेदारी के गांव चरबंग जा रहा था। बेटी की शादी फरवरी माह में है। बोलोरो वाहन बर्फ में फिसलने के कारण चरबंग गांव के पास चरबंग धार से 400 मीटर गहरी खाई में गिर गया। जिसमे चालक राजेन्द्र सिंह के साथ ही  लक्ष्मी देवी (42 वर्ष) पत्नी गोपाल सिंह निवासी बांगाली गांव घाट की मौके पर मौत हो गयी। स्थानीय लोगों ने घायल हरपाल सिंह (24 वर्ष) निवासी बंगाली को रेस्क्यू कर घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र घाट में प्राथमिक उपचार के बाद श्रीनगर मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया है। वाहन में सवार सभी लोग एक ही परिवार के थे।

वहीं दूसरी घटना चमोली देवाल विकासखंड के वांण गांव में हुई है, जिसमे एक जिप्सी बर्फ में  फिसल गई। हादसे में वांण गांव के पुष्कर राम (35) पुत्र राम लाल की माैत हाे गई। पटवारी प्रमाेद नेगी ने बताया कि जिप्सी में 4 लाेग सवार थे। पुष्कर राम की मौत अस्पताल ले जाते वक्त हुई। अन्य को हल्की चाेट आई हैं।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button