Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

मसूरी: फिल्म की शूटिंग के दौरान जनरेटर के पंखे में फंसने से युवक की मौत

शाहिद कपूर की फिल्म 'कबीर सिंह' की शूटिंग के दौरान की है घटना

मसूरी:  मसूरी में संदीप रेड्डी के निर्देशन मे बन रही हिन्दी बॉलीवुड फिल्म ‘कबीर सिंह’ की शूटिंग के दौरान एक युवक की जनरेटर के पंखे में फंसकर मौत हो गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दे दी गई है.

मसूरी एसआई नीरज कठैत ने बताया कि फिल्म ‘कबीर सिंह’ की शूटिंग के लिए क्रू ने देहरादून से किराए पर जनरेटर मांगवाए थे. जनरेटर के साथ मुजफ्फरनगर निवासी रामकुमार (टेक्नीशियन) जनरेटर को स्टार्ट कर रहा था, तभी वह अचानक जनरेटर के पंखे में फंस गया, जिससे रामकुमार गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे तत्काल सेंटमैरी अस्पताल ले जाया गया,  डॉक्टरों ने घायल की गंभीर हालत को देखते हुए  देहरादून मैक्स अस्पताल रेफर कर दिया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के मुताबिक फिल्म में अभिनेता की भूमिका में शाहिद कपूर, जबकि अभिनेत्री क्यारा आडवाणी हैं.  वे यहाँ सवाय होटल में रुके हुए हैं. फिल्म की शूटिंग मसूरी, केंपटी फॉल और मालरोड पर अलग-अलग जगहों पर की जाएगी. फिल्म 21 जून को रिलीज होगी. बता दें, इससे पहले शाहिद कपूर मसूरी में फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ की शूटिंग कर चुके हैं.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button