Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

श्रमजीवी पत्रकार यूनियन के नये जिलाध्यक्ष अमित सहगल मनोनीत

पत्रकारों की समस्याओं का जल्द निराकरण नही हुआ तो किया जाएगा आंदोलन

देहरादून। श्रमजीवी पत्रकार यूनियन देहरादून की महत्वपूर्ण बैठक आज उज्जवल रेस्टोरेंट में प्रदेश महामंत्री विश्वजीत नेगी की के निर्देशन में आयोजित की गई। जिसमे पत्रकारों की समस्याओं पर गहन चर्चा की गई। बैठक में सर्वसम्मति से खोजी नारद के संपादक अमित सहगल को नया जिलाध्यक्ष मनोनीत किया गया।

बैठक में विभिन्न बिंदुओं पर चर्चा की गई जिसमें पत्रकारों की प्रेस मान्यता व कई वर्षों से लंबित पड़े समाचार पत्रों की सूचीबद्धता को प्रमुखता से उठाया गया। प्रदेश महामंत्री विश्वजीत नेगी स्पष्ट किया कि एक सप्ताह के अंदर पत्रकारों का एक प्रतिनिधिमंडल महानिदेशक सूचना से मिलकर उपरोक्त दोनों मुद्दों पर चर्चा करेगा। बैठक में निर्णय लिया गया, यदि निदेशालय स्तर पर पत्रकारों की समस्याओं का निस्तारण नहीं किया गया, तो श्रमजीवी पत्रकार यूनियन निदेशालय पर या सचिवालय पर प्रदर्शन करने के लिए बाध्य होगी

बैठक में मौजूद तमाम पत्रकारों ने अमित सहगल को जिला अध्यक्ष बनने पर बधाइयां दी साथ ही फूल मालाओं से उनका स्वागत किया गया।

अमित सहगल ने साथियो को विश्वास दिलाया कि पत्रकार का हित सदैव पहली प्राथमिकता रहेगी। श्रमजीवी पत्रकार यूनियन को मजबूत करने के लिए सभी साथियो को साथ ले कर एक बड़े बृक्ष का निर्माण करेंगे।

*चुनाव उपरांत नवनियुक्त जिलाध्यक्ष अमित सहगल ने कहा कि जल्द ही देहरादून जिले की समस्त इकाइयों से परामर्श कर नयी जिला कमेटी का गठन किया जाएगा और यूनियन में काम करने वालो को यूनियन आगे बढ़ाने का काम करेगी।*

बैठक में प्रदेश महामंत्री विश्वजीत नेगी जी, प्रदेश महासचिव (संगठन )आशीष ध्यानी, प्रदेश सचिव हरीश चमोली, विकास नगर के इकाई के अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह नेगी (आकाश), डोईवाला से बॉबी शर्मा, मोहित रोहिल्ला, सचिन गौनियाल, रजनीश ध्यानी, ज्योत्सना रावत, भुवन उपाध्याय, राजेंद्र सिंह नेगी, शंकर महतो, समेत तमाम पत्रकार उपस्थथि रहे।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button