Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

एसएचओ समेत 3 कथित पत्रकार गिरफ्तार, एक इंस्पेक्टर फरार, 8 लाख की वसूली का है आरोप

एक कॉल सेंटर कंपनी से 8 लाख रुपये की भारी-भरकम रकम वसूलने का पर्दाफाश

नई दिल्ली: दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के नोएडा में पुलिस और कथित पत्रकारों की मिलीभगत से एक कॉल सेंटर कंपनी से 8 लाख रुपये की भारी-भरकम रकम वसूलने का पर्दाफाश हुआ है. जानकारी मिलने पर कोतवाली सेक्टर- 20 प्रभारी मनोज पंत के साथ इलेक्ट्रॉनिक चैनल के तीन कथित पत्रकारों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि अन्य आरोपी इंस्पेक्टर जयवीर सिंह फरार बताया जा रहा है.

नोएडा सेक्‍टर 20 स्थित एक कॉल सेंटर से उगाही मामले में तीन पत्रकार सुशील पंडित, उदित गोयल और रमन ठाकुर सहित थाने के एसएचओ(SHO) मनोज पंत को गिरफ्तार किया गया है. जबकि इसी मामले में आरोपी अतिरिक्‍त एसएचओ जयवीर सिंह को निलंबित कर दिया गया है. इन सभी पर आरोप है कि इन्‍होंने नवंबर 2018 में की गई एफआईआर(FIR) से नाम हटाने के नाम पर कॉल सेंटर मालिक से 8 लाख रुपये की रिश्‍वत ली.


वहीं मौके से आठ लाख रुपये सहित एक पिस्‍टल भी सीज की गई है. एसएसपी वैभव कृष्‍ण ने इन सभी को गिरफ्तार किया है. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है. वहीं पत्रकार सहित एसएचओ की मिलीभगत से हुए इस मामले के बाद सभी से पूछताछ की जा रही है.

मौके पर पूरे मामले का पर्दाफाश होने पर पुलिस ने पुलिसकर्मी और तीन पत्रकारों को गिरफ्तार करने के साथ कॉल सेंटर से वसूली गई 8 लाख रुपये की रकम भी बरामद कर ली है. तीनों पत्रकार ग्रेटर नोएडा के रहने वाले हैं और रमन ठाकुर, उदय गोयल और सुशील पंडित हैं.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button