Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

मुख्यमंत्री ने मसूरी विधानसभा क्षेत्र में 51.52 करोड़ के विकास कार्यो का किया शिलान्यास

मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत प्रदेश का कर रहे चहुमुखी विकास: गणेश जोशी

देहरादून: मसूरी विधानसभा क्षेत्र की जनता को सौगात देते हुए मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने 51.52 करोड़ के विकास कार्यो का शिलान्यास किया। इस अवसर पर समाज कल्याण एवं परिवहन मंत्री यशपाल आर्य एवं मसूरी विधायक गणेश जोशी भी उपस्थित रहे।
मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने मसूरी विधानसभा क्षेत्र की जनता को लोक निर्माण विभाग के 6 सड़कों के निर्माण के लिए 1572 लाख, पेयजल निगम की 3 योजनाओं के लिए 882 लाख, पीएमजीएसवाई के 3 सड़कों के निर्माण के लिए 2542 लाख एवं ग्रामीण निर्माण विभाग की एक सड़क के निर्माण के लिए 156 लाख की योजनाओं का शिलान्यास किया। उन्होनें बुरासखण्डा पेयजल योजना के पुर्ननिर्माण एवं सुदृढ़ीकरण करने की घोषणा भी की। मुख्यमंत्री रावत ने विधायक गणेश जोशी को उनके 61वें जन्मदिवस के अवसर पर उन्हें बधाई दी।
सुबे के परिवहन एवं समाज कल्याण मंत्री यशपाल आर्य ने कहा कि मानव सेवा सबसे बड़ा धर्म है और विधायक गणेश जोशी इस ओर अग्रसर हैं। उन्होनें कहा कि एससीपी के माध्यम से मसूरी के लिए 30 लाख की धनराशि जारी की गयी है। मंत्री आर्य ने कहा कि मैं अकसर टीवी में देखता हॅू कि विधायक गणेश जोशी लगातार जनसेवा के कार्य करते हैं। उन्होंने विधायक जोशी के कार्यो को देखते हुए कहा कि वह विपक्ष के दौरान भी उतना ही सक्रिय थे, जितना कि अभी।
विधायक गणेश जोशी ने मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत का आभार प्रकट करते हुए कहा कि मसूरी क्षेत्र में विकास कार्यो की गति विपक्ष के उन लोगों पर तमाचा है जो प्रदेश में विकास न होने की बात कहते हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत प्रदेश का चहुमुखी विकास कर रहे हैं और राज्य लगातार नये-नये आयामों को छू रहा है। उन्होनें कहा कि राज्य में हवाई सेवा के माध्यम से चिकित्सा सुविधा प्रदान की जा रही है और आयुष्मान योजना के तहत राज्य के हजारों लोगों को लाभ मिल रहा है। उन्होनें कहा कि मेरे जन्मदिवस के अवसर पर मुख्यमंत्री द्वारा दी गयी सौगात मैं क्षेत्र की जनता को समर्पित करता हॅू। उन्होंने जनता एवं भाजपा के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं का भी आभार प्रकट किया।
कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी, मसूरी विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं द्वारा रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। जिसमें आईएमए ब्लड बैंक द्वारा 45 यूनिट एवं दून अस्पताल द्वारा 34 यूनिट रक्त एकत्रित किया गया। विधायक जोशी ने रक्तदान करने वाले सभी रक्तदाताओं का आभार प्रकट किया।
इस अवसर पर राजपुर रोड़ विधायक खजानदास, चौधरी अजीत सिंह, भाजपा जिलाध्यक्ष शमशेर पुण्डीर, मण्डल अध्यक्ष पूनम नौटियाल, महामंत्री सुरेन्द्र राणा, मंजीत रावत, पार्षद संजय नौटियाल, पार्षद सत्येन्द्र नाथ, सिकन्दर सिंह, दीपक पुण्डीर, महानगर उपाध्यक्ष आरएस परिहार, शिवेश बहुगुणा, अमित रावत, कपिल शर्मा, भाजपा नेता कैलाश पंत, निरंजन डोभाल, संध्या थापा, बबीता सहौत्रा, वंदना बिष्ट, टीडी भूटिया, आदित्य चौहान, नेहा जोशी, अमिता सिंह, अनुज रोहिला सहित हजारों की संख्या में क्षेत्रवासी उपस्थित रहे।
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button