Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

होटल में मसूरी की नाबालिक लड़की के साथ दुष्कर्म, आरोपी के धरपकड में जुटी पुलिस

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 व पॉस्को एक्ट में मामला दर्ज किया

मसूरी। हैप्पीवैली स्थित एक होटल में नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपी सहारनपुर का रहने वाला है, जबकि पीड़ित नाबालिक लड़की मसूरी की रहने वाली है। पुलिस ने पीडिता का मेडिकल करवाने के बाद आईपीसी  की धारा 376 व पॉस्को एक्ट में मामला दर्ज कर लिया है तथा आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस का एक दल सहारनपुर रवाना किया गया है।

जानकारी के मुताबिक़ मसूरी निवासी 16 वर्षीय एक युवती के घर से गायब होने पर उसके भाई ने पुलिस में गुमशुदगी दर्ज कराई, लेकिन एक दिन बाद उसकी बहन(पीडिता) घर आ गयी। पीडिता ने परिजनों को बताया कि उसे सहारनपुर निवासी युवक बहला फुसला के अपने साथ ले गया और उसने हैप्पीवैली क्षेत्र के एक होटल में मना करने पर भी कई बार दुष्कर्म किया। सुबह होते आरोपी युवक उसे कहीं ले जाने के फिराक में था, लेकिन वह उसे किसी तरह चकमा देकर उसके चुंगुल से बच निकली है। जिसके बाद पीडिता के भाई ने कोतवाली में तहरीर दी है। बताया जा रहा है कि आरोपी का पीडिता के घर पर पहले से आना जाना था. इसी परिचय का फायदा उठाकर आरोपी नाबालिग लड़की को बहला फुसला कर अपने साथ ले गया और दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

एसएसआई विजय भारती ने बताया कि पीडिता से पूछताछ करने व मेडिकल में बलात्कार की पुष्टि होने के बाद युवक के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 व पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।  भारती ने बताया कि आरोपी रसूल पुर कलां,सहारनपुर निवासी है और उसको पकड़ने के लिए एक दल सहारनपुर भेजा गया है। मामले की विवेचना एसआई शिल्पा सैनी द्वारा की जा रही है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button