Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

गहरी खाई में गिरने से कार दुर्घटनाग्रस्त, लेकिन माजरा देख पुलिस रातभर रही परेशान

खोजबीन करने पर भी दुर्घटनाग्रस्त कार में कोई नही मिला

मसूरी। पुलिस उस वक्त आश्चर्यचकित रह गई, जब बांसाघाट के समीप देर रात्रि एक वाहन के गहरी खाई मे गिरने की सूचना मिलने पर वह घटनास्थल पर पहुंची, लेकिन रातभर पुलिस, आईटीबीपी, फायर  के जवानों को खोजबीन करने पर भी दुर्घटनाग्रस्त कार में कोई नही मिला।सभी हैरान थे कि आखिर वाहन इतने गहरी खाई में कैसे गिर गया और फिर कार चालक कैसे बच गया।

दरअसल, बांसाघाट के समीप देररात्री एक कार सं. यूके 07 बीई 5950 अनियंत्रित होकर गहरी खाई में करीब तीन सौ मीटर से अधिक दूरी पर गिर गई, सूचना मिलने पर पुलिस बल व आईटीबीपी व फायर सर्विस के जवान मौके पर पहुचें व रात भर गहरी खाई में घायलों को ढूढते रहे, लेकिन कोई नहीं मिला। जिस पर सभी परेशान रहे कि आखिर इस कार में कोई था , तो कैसे बच गया और कहाँ गया। पुलिस ने रात को ही जेनरेटर लाइट से पूरे जंगल को रात भर खंगाला लेकिन कोई नहीं मिल पाया। जिस पर पुनः प्रातः पुलिस ने दुबारा खोज एवं बचाव कार्य शुरू किया, लेकिन पुलिस द्वारा जांच करने पर पता चला कि कार स्वामी का नाम संजय है और वह सकुशल देहरादून में अपने घर पहुँच गया। संजय ने पुलिस को बताया कि वो बासाघाट के पास शौच करने के लिए कार से नीचे उतरा था, तभी कार अपने आप चलने लगी और खाई में गिर गई। जिसके बाद वह लिफ्ट लेकर देहरादून अपने घर पहुंच गया।

वहीं एसएसआई विजय भारती ने बताया कि संजय घटना से घबरा गया था, इसलिए उसने इसकी सूचना पुलिस को नहीं दी। जबकि पुलिस, आईटीबीपी व फायर सर्विस के जवानों सहित स्थानीय निवासी रातभर खडड में खोज एवं बचाव कार्य में जुटे रहे। पुलिस मामले की जांच कर रही है, वाहन गिरने का मामला संदिग्ध लग रहा है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button