Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

मसूरीवासियों को लंढौर संयुक्त चिकित्सालय 25 फरवरी तक मिलने की उम्मीद

विधायक गणेश जोशी ने किया निर्माणाधीन अस्पताल का निरीक्षण, सीएमएस एवं कार्यदायी संस्था से ली जानकारी

मसूरी। विधायक गणेश जोशी (ganesh joshi) ने निर्माणाधीन लंढौर संयुक्त चिकित्सालय का निरीक्षण किया व कार्यदायी संस्था को निर्देश दिए कि निर्माण कार्य में तेजी लाई जाय ताकि 25 फरवरी तक अस्पताल बनकर तैयार हो सके। साथ ही उन्होंने गुणवत्तायुक्त कार्य करने व चिकित्सकों के हिसाब से कार्य करने के भी निर्देश भी दिए।

सोमवार को विधायक गणेश जोशी (ganesh joshi) लंढौर संयुक्त चिकित्सालय के निर्माण कार्य का निरीक्षण कर सीएमएस एवं कार्यदायी संस्था से जानकारी ली। विधायक गणेश जोशी ने कहा कि चिकित्सकों के मुताबिक अस्पताल निर्माण में कई खामियां नजर आ रही है और अस्पताल का निर्माण उनके हिसाब से नहीं हो रहा है। चिकित्सकों ने विधायक को अवगत करवाया कि दवा वितरण की खिड़की छोटी होने के साथ ही उसमे स्लेब नही डाले गये हैं। वहीं एक्सरे रूम की दीवार करीब 24 इंच की होनी चाहिए, जबकि वर्तमान में छह इंच की दीवार बनायी गई है। विधायक ने कार्यदायी संस्था के ठेकेदार से फोन पर वार्ता की व चिकित्सकों के हिसाब से कार्य करने के निर्देश दिए।

इस मौके पर चिकित्सा अधीक्षक डा. आरसीएस पंवार ने बताया कि अस्पताल का निर्माण कार्य तेजी से हो रहा है, लेकिन जो कार्य किया जा रहा है, उसमें कमियां है, जिससे कार्यदायी संस्था को अवगत करवाया गया है। साथ ही आगामी 25 फरवरी को चिकित्सालय तैयार कर सौंपने के लिए कहा गया है। उन्होंने कहा कि अस्पताल के बनकर तैयार होने से मसूरी सहित आस पास के क्षेत्र की जनता को लाभ मिल पायेगा।

इस मौके पर डा. अभिनव, मोनिका श्रीवास्तव, भाजपा मसूरी मंडल के अध्यक्ष मोहन पेटवाल, महामंत्री कुशाल राणा, धर्मपाल पंवार गंभीर पंवार, महिला मोर्चा महामंत्री भाजपा महिला मोर्चा महामंत्री अनीता पुंडीर, शशि रावत पुष्पा पडियार, मीरा सुयाल, अनीता धनाई सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button