Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

चौरसिया हत्याकांड में आरोपियों पर 10-10 हजार रुपयों का इनाम

पथरिया विधायक पति दमोह जिला पंचायत अध्यक्ष पुत्र सहित 5 नामजद व अन्य अज्ञात पर है हत्या का आरोप

यूसुफ पठान दमोह/हटा-

 शुक्रवार दमोह के हटा नगर में हुए देवेंद्र चौरसिया हत्या के मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी पर  10-10 हजार रूपय का इनाम घोषित किया गया है।शनिवार श्री चौरसिया के अंतिम संस्कार के पश्चात आईजी-डीआईजी-एसपी ने हटा पहुंचकर स्थिति का लिया जायजा।

अंतिम संस्कार के उपरांत सागर रेंज आईजी सतीश सक्सेना, डीआईजी दीपक वर्मा, एसपी आर.एस. बेलवंशी, एडिशनल एसपी विवेक लाल ने हटा पहुंचकर नगर हटा की मौजूदा स्थिति का जायजा लेकर अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश जारी किये। रेस्ट हाउस में प्रेस वार्ता के आईजी सतीश सक्सेना ने बताया कि आरोपियों को शीघ्र ही पकड़ने के प्रयास किये जा रहे है। समस्त जिले के नाको पर पुलिस तैनात कर सर्चिंग एवं आरोपियों के संभावित ठिकानों पुलिस टीमो के द्वारा छापामार कार्यवाही की जा रही है। वही उन्होंने बताया कि आरोपियों के पकड़े जाने पर एसपी द्वारा 10-10 हजार रुपये के इनाम की घोषणा की है। वहींं 7 नामजद आरोपियों के अलावा अन्य आरोपियो की तलाश करने हेतु कुछ लोगो से पूछताछ की गई।

मंत्री ने दिया अस्वाशन

 हटा पहुंचे केबीनेट मंत्री हर्ष यादव ने कहा कि घटनाक्रम बेहद दुखद है, मेरा कहना है कि अपराधियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं आएगा, चाहे वह कितने भी मजबूत क्यों न हों। मैंने परिवार वालों से बात की है, जिन्होंने भी सुरक्षा में लापरवाही की है उन्हें बख्शा नहीं जाएगा। ऐसे अपराधियों को शरण स्थली दमोह को नहीं बनने दिया जाएगा। जिनकी वजह से भी यह घटना हुई है उन पर कार्रवाई की जाएगी। परिजनों ने पहले से जो सुरक्षा की मांग की थी। जिन्हें सुरक्षा नहीं दी गई थी और लापरवाही से घटना हुई है उन पर कार्रवाई की जाएगी। अधिकारियों के खिलाफ सरकार कार्रवाई करेगी।
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button