Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

हटा नगर में सांसद प्रहलाद पटैल का पुतला दहन

हटा में कांग्रेसियों ने एसडीएम को ज्ञापन दिया,ओर कार्यवाही की मांग कि

यूसुफ पठान (दमोह)हटा-मंगलवार हटा नगर में दिनाक 15मार्च को कांग्रेस नेता देवेंद्र चौरसिया हत्याकांड में लिप्त आरोपियों को बिना जांच के निर्दोष बताने के बिरोध में म्रतक के परिजनों व कांग्रेसियो ने दमोह सांसद प्रहलाद पटेल का पुतला दहन कर अपना रोष जताया एवं हटा नगर में नारेवाजी कर एसडीएम  नाथूराम  सिंह कोI  महामहिम के नाम ज्ञापन दिया।

ज्ञापन में लेख किया है कि चश्मदीद के बयान एवं एफआइआर एवं पुलिस उपलब्ध फुटेज के आधार पर जांच में इंद्रपाल पटैल सहित अन्य आरोपियों पर सप्रमाण मामला पंजीबद्ध हुआ है।

i

इसके बाबजूद 18मार्च को  नियोजत तरीके से कुर्मी क्षत्रिय संगठन के तत्वाधान में प्रेसवार्ता कर इन्द्रपॉल पटेल को निर्दोष बताया जाना निंदनीय है।क्षेत्र के सांसद जैसे पद पर होकर बगैर पीड़ित परिवार से मिले सांसद इस प्रकार गैर जिम्मेदार पूर्ण रवैया का हम सभी कांग्रेस कार्यकर्ता निंदा कर हत्या के आरोपियों को बचाने अर्थात सांसद हत्याकांड में लिप्त लोगो को शरण देने बंद करने की मांग करते है।

ज्ञापन के माध्यम से मांग की है,

एसडीएम को ज्ञापन देते लोगI

सांसद गुनहगारों को बचाने एवं अपने राजनीतिक फायदे के लिए अपने प्रभाव का दुरुपयोग रोका जाए एवं विधि अनुरूप कार्यवाह की जाय।

ज्ञापन देने के समय प्रदीप खटीक,दीपेश पटेरिया,घनस्याम यादव, स्वामी रामस्वरूप, एवं म्रतक परिजन अशोक,नीरज,अनिल,विपिन चोरसिया सहित बड़ी संख्या में नगरवासी थे।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button