Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

पूर्व पत्नी मलाइका अरोड़ा को याद कर बोले अरबाज खान, ‘सबकुछ ठीक चल रहा था तभी…’

पूर्व पत्नी मलाइका अरोड़ा को याद कर बोले अरबाज खान, 'सबकुछ ठीक चल रहा था तभी...'

बॉलीवुड में बनते-बिगड़ते रिश्तों की कहानियां तो चलती ही रहती हैं. वहीं कुछ रिश्ते ऐसे भी होते हैं जो टूट जाते हैं, लेकिन स्टार्स उन्हें भुला नहीं पाते. कुछ ऐसा ही रिश्ता है अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा का… दोनों ने अपनी शादी के 19 सालों बाद तलाक लिया था. ये न सिर्फ फैंस के लिए बल्कि खुद उन दोनों के लिए भी दिल तोड़ने वाला था. हालांकि दोनों काफी मजबूत इंसान हैं. मलाइका अरोड़ा कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में तलाक के कारणों पर खुलकर बात करती दिखी थीं. वहीं हाल ही में इस शॉकिंग तलाक पर अरबाज खान भी दिल खोलकर बातें करते नजर आए.

मलाइका अरोड़ा से तलाक को लेकर अरबाज खान ने अनुपमा चोपड़ा के चैट शो में बात की. उन्होंने बताया कि ‘हम दोनों के बीच सब ठीक-ठाक ही चल रहा था, फिर भी हमारी शादी टूट गई. अगर दो लोगों के बीच चीजें काम नहीं कर रहीं तो जिंदगी के फैसले उनके ही हाथ में छोड़ देने चाहिए. तलाक लेने से पहले हम लोगों ने इसके बारे में बहुत सोचा. तलाक के बाद क्या सही होगा या गलत होगा… ये सब सोचकर ही हमने ऐसा फैसला लिया. ताकि हम दोनों बेहतर इंसान बन सकें.’

ये था असली कारण-

अरबाज ने आगे बताया ‘हम ऐसे हालात में थे कि एक-दूसरे को स्ट्रेस दे रहे थे और हमारे कारण आसपास के लोगों को भी परेशानी हो रही थी. ऐसे में तलाक हमें सही फैसला लगा.’ बता दें कि इससे पहले मलाइका अरोड़ा भी अपने तलाक को लेकर एक इंटरव्यू के दौरान खुलकर बोलती नजर आई थीं. मलाइका ने भी तलाक का कारण कुछ ऐसा ही बताया था जो हाल ही में अरबाज खान ने बयान किया है.

मलाइका ने कहा था ‘तलाक के बाद मेरे दिमाग में कई सारी बातें चल रही थी. मुझे लगता है कि ऐसे हालातों में हर कोई यही सोचेगा कि अब क्या होगा? अब जिंदगी किस तरफ मोड़ लेगी? मलाइका ने इस दौरान ये भी कहा था कि तलाक के बाद वो अब सुकून महसूस कर रही हैं. उन्होंने कहा कि तलाक लेने के तुरंत बाद वो थोड़ी परेशान थीं लेकिन अब उन्हें बेहतर महसूस हो रहा है. उन्होंने कबूल किया था कि उन्हें तलाक का कोई पछतावा नहीं है.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button