Select your Language: हिन्दी
UNCATEGORIZED

जाने पहले दिन वरुण धवन की ‘स्ट्रीट डांसर’ और कंगना रनोट की पंगा ने कमाए कितने करोड़

मुंबई। वरुण धवन और श्रद्धा कपूर स्टारर ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ ने पहले दिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर करीब 10.26 करोड़ रुपए कमाए। वहीं, कंगना रनोट अभिनीत ‘पंगा’ 2.77 करोड़ पर सिमट गई। ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श के ट्वीट के मुताबिक, रेमो डिसूजा के निर्देशन में बनी ‘स्ट्रीट डांसर’ की शुरुआत और बड़े नंबर्स के साथ होनी चाहिए थी। क्योंकि यह यूथ सेंट्रिक फिल्म है और इस तरह की फिल्मों की ओपनिंग सामान्यतः बड़ी होती है। डायरेक्टर अश्विनी अय्यर तिवारी की ‘पंगा’ ने शुक्रवार शाम के शोज रफ्तार पकड़ी थी। बावजूद इसके फिल्म बड़ी ओपनिंग हासिल नहीं कर सकी।

उम्मीद के मुताबिक, नहीं हुई शुरुआत

फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर, एनालिस्ट और मल्टीप्लेक्स मालिक राज बंसल कहते हैं, “दोनों फिल्मों को उम्मीद के मुताबिक शुरुआत नहीं मिली। ‘पंगा’ की तारीफ है, लेकिन कलेक्शन नहीं है। अच्छी माउथ पब्लिसिटी के चलते आज (शनिवार) कलेक्शन बढ़ सकता है। ‘स्ट्रीट डांसर’ के कलेक्शन में बहुत ज्यादा बढ़त होती नहीं दिख रही है। अगर आज कलेक्शन में बढ़त नहीं होती है तो दोनों फिल्मों का सरवाइव कर पाना मुश्किल नजर आता है।”

मुंबई सर्किट में ‘स्ट्रीट डांसर’ पर हावी ‘तान्हाजी’

आदर्श ने अपने ट्वीट में यह बताया है कि मुंबई सर्किट में रेमो डिसूजा के निर्देशन में बनी ‘स्ट्रीट डांसर’ का कलेक्शन पहले से ही चल रही अजय देवगन स्टारर ‘तान्हाजी : द अनसंग वॉरियर’ के चलते प्रभावित हुआ है। मजबूत वीकेंड के लिए दूसरे और तीसरे दिन फिल्म की कमाई में ग्रोथ होना जरूरी है।

‘तान्हाजी’ ने 5.38 करोड़ रुपए कमाए

ओम राउत डायरेक्टेड ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ ने तीसरे शुक्रवार (24 जनवरी) 5.38 करोड़ रुपए की कमाई की। इसके साथ ही यह बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का कुल कलेक्शन 202.38 करोड़ रुपए हो गया है। शनिवार और रविवार को इसके कलेक्शन में बड़ा इजाफा होने की उम्मीद है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button