Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

मां पूजा बेदी की दूसरी शादी पर बेटी आलिया ने दिया ये बयान, पढे पूरी खबर

मां पूजा बेदी की दूसरी शादी पर बेटी आलिया ने दिया ये बयान, पढे पूरी खबर

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की आने वाली फिल्म जवानी जानेमन से एक स्टार किड बॉलीवुड में एंट्री वाली हैं, वह स्टार किड कोई और नहीं बल्कि मशहूर अभिनेत्री पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला हैं. आलिया इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म के प्रमोशन में मशगूल हैं.

बता दें हाल ही आलिया की मां पूजा बेदी भी खबरों में हैं, बात दरअसल है यह कि पूजा बेदी एक बार फिर से शादी रचाने जा रही हैं. इस बात को लेकर जब आलिया से उनकी मां पूजा बेदी की दूसरी शादी के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने बड़ी बेबाकी से इन सवालों का जवाब दिया है.

 

View this post on Instagram

 

Trailer out now! Be there, 31/01/2020! #JawaaniJaaneman #AlayaF #saifalikhan #tabu

A post shared by Alaya F (@aalia.ebrahim) on

एक एंटरटेन्मेंट पोर्टल को दिए इंटरव्यू में आलिया एफ ने मां की दूसरी शादी और अपनी निजी जिंदगी के बारे में खुल कर बातें की. अपनी मां को लेकर उन्होंने जवाब दिया कि वह अपना ज्यादातर वक्त गोवा में बिता रही हैं. बता दें पूजा बेदी जल्द ही मानेक कॉन्ट्रेक्टर के संग शादी रचाने वाली हैं. अपनी मां के मंगेतर के बारे में बताते हुए आलिया एफ ने कि मानेक बहुत अच्छे इंसान हैं.

बता दें पूजा बेदी की शादी साल 1994 में फरहान फर्नीचरवाला के संग हुई थी, चंद कारण की वजह उनका रिश्ता नहीं चल पाया. साल 2003 में दोनों ने तलाक ले लिया. तब से पूजा बतौर सिंगल मदर आलिया के साथ रहती हैं. बीते साल पूजा ने मानेक कॉन्ट्रैक्टर के संग सगाई की थी.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button