Select your Language: हिन्दी
NEWS AND GOSSIP

फिल्म ‘83’ का फर्स्ट लुक फैंस के सामने पेश किया गया.

25 जनवरी को चेन्नई के सत्यम सिनेमा में फिल्म ‘83’ की पूरी टीम की मौजूदगी में फिल्म के पहले पोस्टर के तौर पर फर्स्ट लुक फैंस के सामने पेश किया गया.

1983 के क्रिकेट वर्ल्ड कप में भारत के चैंपियन बनने की कहानी पर बनी फिल्म ‘83’ का पहला लुक सामने आ गया है. डाइरेक्टर कबीर खान की इस फिल्म में रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में हैं जो पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव के किरदार में दिखेंगे. इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है और पिछले कुछ दिनों में फिल्म में अलग-अलग क्रिकेटरों का रोल निभा रहे एक्टर्स के पोस्टर सामने आने पर फैंस का अच्छा रिएक्शन दिखा.

फिल्म में टीम को वर्ल्ड चैंपियन बनाने वाले पूर्व कप्तान कपिल के रूप में रणवीर सिंह का फर्स्ट लुक पिछले साल ही सामने आ गया था.इसके बाद से सुनील गावस्कर, मोहिंदर अमरनाथ, दिलीप वेंगसरकर, यशपाल शर्मा समेत कई क्रिकेटरों का रोल निभा रहे एक्टरों के भी पोस्टर सामने आ चुके हैं.

फिल्म में दीपिका पादुकोण, कपिल देव की पत्नी रोमी के रोल में दिखेंगी. वहीं, साकिब सलीम इस फिल्म में 1983 वर्ल्ड कप फाइनल के सबसे बड़े हीरो और मैन ऑफ द मैच रहे मोहिंदर अमरनाथ के रोल में हैं, जबकि ताहिर राज भसीन लिटिल मास्टर सुनील गावस्कर के रोल में दिखेंगे.

एक्टर जीवा इस फिल्म में धुआंधार सलामी बल्लेबाज कृष्णामचारी श्रीकांत का रोल निभा रहे हैं, जबकि वर्ल्ड चैंपियन भारतीय टीम के बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक संदीप पाटिल का किरदार उनके बेटे चिराग पाटिल निभा रहे हैं. इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और फिल्म 10 अप्रैल 2020 को रिलीज होगी.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button