Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

अजय देवगन की फ़िल्म ‘मैदान’ का फर्स्ट लुक हुआ आउट, इस साल के अंत तक होगी रिलीज

मुंबई। अजय देवगन की अपकमिंग फ़िल्म मैदान का पहला लुक जारी कर दिया गया है। तानाजी द अनसंग वॉरियर से साल की शुरुआत करने वाले अजय देवगन अंत में इस फ़िल्म के जरिए करेंगे। लुक के साथ अजय देवगन ने इसकी रिलीज़ डेट के बारे में बता दिया है। फुटबाल के ऊपर आधारित मैदान 27 नवंबर को पर्दे पर उतरेगी। इसके बार में अजय देवगन ने ट्वीट करके बताया।

अजय देवगन ने लिखा कि अगले मैदान के लिए तैयार हो जाइए। इस पोस्टर में कीचड़ भरा मैदान दिख रहा है। इसमें खिलाड़ी फुटबाल के साथ नज़र आ रहे हैं। इसके बाद से अनुमान लगाया जा रहा है कि फ़िल्म फुटबाल के आस-पास ही बुनी गई है। इंडिया डुटे में एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस फ़िल्म में अजय देवगन फुटबाल कोच सैयद अब्दुल रहीम में दिखेंगे।

कौन थे सैयद अब्दुल रहीम

सैयद अब्दुल रहीम ने भारतीय फुटबाल टीम के कोच और मैनजर थे। उनके निर्देशन ने टीम इंडिया ने साल 1962 में एशिएन फुटबाल में गोल्ड जीता था। इसे अलावा वह उनके ही निर्देशन में टीम इंडिया ने 1965 में मेलबर्न में हुए ओलपिंक में सेमीफाइनल में तक का सफ़र तय किया था। हालांकि, भारतीय टीम कोई भी मेडल जीतने में असफल रही। वह ब्राज़ मेडल वाला गेम भी हार गई। यह वह दौर था, जब भारतीय फुटबाल टीम अपने गोल्ड पीरियड में थी। इसके बाद टीम कभी ओलपिंक में इस पोजिशन तक नहीं पहुंच सकी।

इन प्रोजक्ट में व्यस्त अजय देवगन

अजय देवगन साल की शुरुआत में तानाजी द अनसंग वॉरियर के लिए शानदार सफलता मिली है। इसके बाद वह भुज द प्राइड ऑफ़ इंडिया ने नजर आने वाले हैं। इसके अलावा वह कई फ़िल्में और वेब सीरीज़ प्रोड्यूस कर रहे हैं। वह, छलांग और बिग बुल को प्रोड्यूस कर रहे हैं। वह त्रिभंगा नाम से एक वेब सीरीज़ भी प्रोड्यूस कर रहे हैं। इसके अलावा कुछ फ़िल्मों उनकी गेस्ट अपिरिएंस भी नजर आएगा।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button