Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

तापसी पन्नू की अपकमिंग फिल्म ‘थप्पड़’ का फर्स्ट लुक हुआ आउट

तापसी पन्नू की अपकमिंग फिल्म 'थप्पड़' का फर्स्ट लुक हुआ आउट

मुंबई। तापसी पन्नू की आने वाली फिल्म ‘थप्पड़’ का फर्स्ट लुक आज रिलीज कर दिया गया है. निर्देशक अनुभव सिन्हा की आगामी फिल्म ‘थप्पड़’ का ये लुक बेहद अलग और खास है. तापसी पन्नू ने ये फर्स्ट लुक जारी करते हुए सवाल भी पूछा है. उन्होंने लिखा, क्या ये बस इतनी सी बात है? क्या प्यार में ये भी जायज है?

तापसी इस पोस्टर में बेहद दर्द में नजर आ रही हैं. पोस्टर में देखकर ऐसा लगता है मानो उनके मुंह पर किसी ने एक जोरदार थप्पड़ लगाया है और वो उसके दर्द में हैं. फिल्म के प्लॉट को लेकर अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन इसके फर्स्ट लुक को देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि घरेलु हिंसा जैसे बेहद गंभीर मुद्दे से जुड़ी हुई है. फिल्म का ट्रेलर 31 जनवरी को रिलीज किया जाएगा.

 

View this post on Instagram

 

Kya yeh bas itni si baat hai? Kya pyaar mein ye bhi jayaz hai? Yeh #Thappad Ki pehli Jhalak hai! #Thappadfirstlook

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee) on

अनुभव सिन्हा इससे पहले “आर्टिकल 15” और ‘मुल्क’ जैसी वास्तविक जीवन की घटनाओं से प्रेरित फिल्में बना चुके हैं. फिल्म में तापसी पन्नू, रत्ना पाठक शाह, मानव कौल, दीया मिर्जा, तन्वी आज़मी और राम कपूर जैसे कलाकार नजर आएंगे.

“आर्टिकल 15” के साथ प्रशंसा और बॉक्स ऑफिस पर सफलता प्राप्त करने के बाद, अनुभव सिन्हा एक अन्य फिल्म के साथ वापसी कर रहे है. अनुभव सिन्हा और भूषण कुमार द्वारा निर्मित और तापसी पन्नू द्वारा अभिनीत “थप्पड़” 28 फरवरी 2020 में रिलीज़ के लिए तैयार है. वहीं, तापसी की बात करें तो हाल ही उनकी दूसरी फिल्म ‘शाबाश मिट्ठू’ का लुक जारी किया था. भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज की जिंदगी पर बन रही फिल्म ‘शाबाश मिट्ठू’ का फर्स्ट लुक जारी कर दिया है. फिल्म में तापसी पन्नू, मिताली राज का किरदार निभा रही हैं.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button