Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

सारा आली खान ने कार्तिक आर्यन से क्यो पूछा, कि ‘तुम रिलेशनशिप के लिए तैयार हो लेकिन शादी के लिए नहीं’? पढे पूरी खबर

सारा आली खान ने कार्तिक आर्यन से क्यो पूछा, कि 'तुम रिलेशनशिप के लिए तैयार हो लेकिन शादी के लिए नहीं'? पढे पूरी खबर

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी हाज़िर जवाबी और बिंदास अंदाज़ के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में सारा और कार्तिक अपनी फिल्म ‘लव आजकल’ का प्रमोशन करने सिंगिंग रिएलिटी शो ‘इंडियन आइडल 11’ में पहुंचे जहां सारा ने कार्तिक से शादी को लेकर कुछ ऐसा पूछ लिया जो कार्तिक ने भी नहीं सोचा होगा।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, सारा और कार्तिक इंडियन आइडल के कंटेस्टेंट रोहित राउत के गाने से काफी इम्प्रेस हुए। दोनों ने रोहित की काफी तारीफ भी की। इसके बाद शो के होस्ट आदित्य नारायण ने दोनों के साथ थोड़ी मस्ती की और एक गेम खेला। इस गेम में दोनों को कुछ सेकेंड के अंदर जवाब देना था, वो भी सच।

आदित्य ने कार्तिक से शादी को लेकर सवाल किया। जवाब में कार्तिक ने कहा, ‘मैं अभी शादी के लिए तैयार नहीं हूं, क्योंकि मुझे अभी अपने करियर पर, काम पर फोकस करना है’। कार्तिक का ये जवाब देना था कि सारा ने झट से पूछ लिया, ‘तुम रिलेशनशिप के लिए तैयार हो पर शादी के लिए नहीं’?

इसके बाद कार्तिक ने बताया, ब्रेकअप के बाद वो अपनी एक्स लवर के साथ दोस्त नहीं रह सकते। वहीं, सारा ने कहा कि ब्रेकअप के बाद एक्स लवर के साथ दोस्ती रखने में उन्हें कोई दिक्कत नहीं है, वो दोस्त रह सकती हैं। हालांकि, ये सारी बातचीत आपको इस वीकेंड के एपिसोड में दिखाई देगी। फिलहाल इस एपिसोड को प्रसारित नहीं किया गया है।

आपको बता दें कि सारा और कार्तिक की फिल्म ‘लव आजकल’ 14 फरवरी 2020 को रिलीज़ होगी। इस के जरिए दोनों पहली बार बड़े पर्दे पर नज़र आएंगे और दोनों को साथ देखने के लिए उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं। वैसे फिल्म के अलावा सारा और कार्तिक अपने पर्सनल रिलेशन को लेकर भी चर्चा रहते हैं। दरअसल, ‘लव आजकल’ की शूटिंग के दौरान दोनों की नजदीकियां काफी चर्चा में रही थीं। लेकिन कुछ वक्त पहले उनका ब्रेकअप हो गया, दोनों आपसी सहमति से अलग हो गए। हालांकि, फिल्म के प्रमोशन के दौरान अब फिर से दोनों साथ नजर आने लगे हैं। लेकिन ये साथ फिल्म के प्रमोशन तक है, या उससे आगे भी रहेगा ये तो वक्त ही बताएगा।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button