Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

भाई इब्राहिम के बॉलीवुड डेब्यू पर क्या बोली सारा अली खान, पढे पूरी खबर

भाई इब्राहिम के बॉलीवुड डेब्यू पर क्या बोली सारा अली खान, पढे पूरी खबर

मुंबई। सैफ अली खान की बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान यंग फैंस की फेवरेट हैं. सारा की एक्टिंग, फैशन सेंस और उनका खुलकर अपनी बात रखना और मजाकिया अंदाज सभी को खूब भाता है. सारा अपने डेब्यू के बाद से लगातार लाइमलाइट में बनी हुई हैं.

उनकी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ में भी फैंस दिलचस्पी रखते हैं. ऐसे में सारा और उनके भाई इब्राहिम अली खान का बॉन्ड भी लम्बे समय से फैंस की नजरों में है. इन दोनों बहन-भाई ने क्रिसमस के समय साथ फोटोशूट करवाया था. वहीं दोनों ने एक मैगजीन के लिए फोटोशूट करवा चुके हैं. इसके अलावा सारा और इब्राहिम, मां अमृता सिंह के साथ में वेकेशन पर भी गए थे, जिसकी फोटोज खूब वायरल हुई थीं.

भाई को करनी है पढ़ाई

पैपराजी की नजरों में रहने वाले इब्राहिम अली खान के भी कई फैंस हैं, जो उन्हें बॉलीवुड की फिल्मों में उन्हें देखना चाहते हैं. हालांकि इब्राहिम की बड़ी बहन सारा अली खान का कहना है उनके भाई को अभी अपनी पढ़ाई पूरी करनी है.

सारा ने एक इंटरव्यू के दौरान इब्राहिम के बॉलीवुड डेब्यू पर कहा, ‘सपना और सच्चाई बहुत अलग-अलग होते हैं. वो अच्छा एक्टर है, लेकिन वो स्पोर्ट्स में भी बढ़िया है. फिलहाल उसे अपनी पढ़ाई पूरी करनी है, इस बात से कोई समझौता नहीं किया जा सकता. उसके बाद वो जो चाहे कर सकता है.’

बता दें कि इब्राहिम अली खान को अक्सर क्रिकेट खेलते हुए देखा जाता है. उनके पिता सैफ अली खान बेटे को सपोर्ट करने भी आते हैं.

पिता सैफ के रिएक्शन पर बोलीं सारा

सारा इन दिनों अपनी फिल्म लव आज कल का प्रमोशन कर रही हैं. ये फिल्म 2009 में आई सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म लव आज कल का सीक्वल है. इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद सभी को सैफ अली खान के रिएक्शन का इंतजार था. ऐसे में जब सैफ से सारा की लव आज कल के ट्रेलर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा था कि उन्हें अपनी लव आज कल (2009) का ट्रेलर ज्यादा पसंद आया था.

अब सारा से पिता के रिएक्शन के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, ‘हम सभी अपने काम को लेकर बहुत सोचते हैं और उससे प्यार करते हैं. मुझे गर्व है कि मेरे पिता को अपने काम पर भी उतना ही गर्व है जितना मुझपर.’

सारा की फिल्म पिता सैफ अली खान की फिल्म जवानी जानेमन की रिलीज के दो हफ्ते बाद ही आ रही है. इसपर पूछे जाने पर उन्होंने कहा, ‘मैं एक एक्टर्स आती हूं और जहां सुविधा होती है वहां प्रेशर भी होता है और जहां प्रेशर होता है वहां मजा भी होता है.’

बता दें कि फिल्म लव आज कल के अलावा सारा अली खान फिल्म कुली न. 1 में वरुण धवन संग काम कर रही हैं. इसके अलावा वे अक्षय कुमार और धनुष संग फिल्म अतरंगी में नजर आएंगी.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button