Select your Language: हिन्दी
BOX OFFICE

सैफ अली खान की ‘जवानी जानेमन’ की जबर्दस्त शुरुआत, पहले दिन कमाए इतने करोड़

सैफ अली खान की 'जवानी जानेमन' की जबर्दस्त शुरुआत, पहले दिन कमाए इतने करोड़

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और एक्ट्रेस अलाया फर्नीचरवाला की फिल्म ‘जवानी जानेमन’ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है. फिल्म में सैफ अली खान और अलाया के अलावा एक्ट्रेस तब्बू और चंकी पांडेय भी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. सैफ अली खान फिल्म में आशिकमिजाज जैज के रोल में हैं जो 40 का होने वाला है, और जिंदगी को अकेले और मस्ती में जीना चाहता है. जिंदगी की बेफिकरी को दर्शाती हुई ‘जवानी जानेमन’ पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई.

एक वेबसाइट के मुताबिक सैफ अली खान और अलाया फर्नीचरवाला की फिल्म ‘जवानी जानेमन’ पहले दिन दर्शकों को लुभानी में कामयाब नहीं हो पाई. इस फिल्म ने पहले दिन केवल 2.5 से 3 करोड़ रुपये की ओपनिंग के साथ ही शुरुआत की. वहीं फिल्म की कहानी की बात करें, तो ‘जवानी जानेमन’ की कहानी जसविंदर सिंह उर्फ जैज यानी सैफ अली खान की है. जैज लंदन में रहता है और रियल एस्टेट ब्रोकर है.

जैज बिंदास लाइफ जीता है और अकेले रहते हुए भी बहुत खुश है. जैज अपने आशिकमिजाज है और अकसर पार्टी मूड में रहता है. एक दिन उसकी मुलाकात होती है टिया यानी अलाया से. जिसकी उम्र 21 साल है, और जैज उसे इम्प्रेस करने की कोशिश करता है. लेकिन जैज के उस समय होश फाख्ता हो जाते हैं जब उसे पता चलता है कि यह लड़की उनकी बेटी है और जल्द ही वह नाना भी बनने वाले हैं. रिश्तों के जंजाल से दूरे भागने वाले जैज के लिए यह जबरदस्त शॉक होता है. इस तरह बाप और बेटी के रिश्ते और रिश्तों से दूर भागने वाले शख्स की बहुत ही मॉडर्न टच वाली फिल्म है

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button