Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

ऋषि कपूर को हुआ था इंफेक्शन लेकिन अब हालत में सुधार, इस दिन लौटेंगे शूट पर

नई दिल्ली। ऐक्टर ऋषि कपूर को हाल ही तबीयत खराब होने के चलते दिल्ली के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। ऋषि पिछले साल ही अपना कैंसर का इलाज कराकर न्यू यॉर्क से करीब 11 महीने बाद लौटे थे। ऐसे में जब उनकी तबीयत फिर से बिगड़ी तो फैन्स भी चिंतित हो गए। सोशल मीडिया पर भी लोग उनकी खैरियत पूछने लगे।

अब ऋषि कपूर बिल्कुल ठीक हैं और अगले हफ्ते से शूट पर लौटेंगे। बातचीत में ऋषि ने बताया, ‘मुझे इंफेक्शन हुआ था और उसका इलाज चल रहा है। कोई घबराने की बात नहीं है। शायद प्रदूषण की वजह से मुझे इंफेक्शन हो गया।’

‘शर्माजी नमकीन’ की शूटिंग कर रहे हैं ऋषि
बता दें कि ऋषि कपूर इन दिनों फिल्म ‘शर्माजी नमकीन’ की शूटिंग कर रहे हैं और इस फिल्म के प्रड्यूसर हनी त्रेहान ने मुंबई मिरर को बताया कि ऋषि अगले हफ्ते से शूट पर लौटेंगे और घबराने की कोई बात नहीं है। उन्होंने कहा, ‘मैं ऋषि सर से अस्पताल में मिला था और वह अब काफी बेहतर हैं। वह जल्दी ही डिस्चार्ज हो जाएंगे।’

उन्होंने आगे बताया कि ‘शर्माजी नमकीन’ की शूटिंग दिल्ली में चल रही थी और ऋषि कपूर ने अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली थी। अब वह फिल्म के मुंबई शेड्यूल को अगले हफ्ते से जॉइन करेंगे।

भांजे अरमान के फंक्शन में भी नहीं हो पाए शामिल
गौरतलब है कि खराब तबीयत की वजह से ऋषि अपने भांजे अरमान जैन की मेहंदी सेरिमनी में भी नहीं पहुंच पाए थे। आनन-फानन में उन्हें दिल्ली के अस्पताल में ऐडमिट कराया गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, नीतू सिंह ऋषि कपूर के साथ ही थीं। जबकि आलिया अपनी फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की शूटिंग पूरी करके रणबीर के साथ दिल्ली के लिए रवाना हुईं।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button