Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

बिग बॉस 13: अरहान खान का झलका दर्द, कहा- टीआरपी के लिए मेरी पर्सनल के साथ खिलवाड़ किया

बिग बॉस 13: अरहान खान का झलका दर्द, कहा- टीआरपी के लिए मेरी पर्सनल के साथ खिलवाड़ किया

नई दिल्ली । बिग बॉस के कंटेस्टेंट रहे अरहान खान ज्यादा दिन तक घर में एंटरटेनमेंट नहीं कर पाए थे। यहां तक कि घर के अंदर की छोटी सी जर्नी में सिर्फ झगड़े और विवाद ही शामिल रहे। साथ ही उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में भी हर किसी को पता चल गया। अब अरहान शो में जाने के बाद उनके सामने आई परिस्थितियों से खुश नहीं हैं और इससे काफी निराश भी हैं।

हाल ही में एक प्रोमो में दिखाया गया था कि हिमांशी खुराना आसीम रियाज और विशाल आदित्य सिंह से बात कर रही हैं और कह रही हैं कि अरहान उनके सामने रो रहा था और रश्मि-सिद्धार्थ की दोस्ती को लेकर परेशान था। इस पर अरहान ने एक इंटरव्यू में कहा, ‘हिमांशी मेरी बहन की तरह है और उन्होंने जो कहा वो चिंता की बात नहीं है और मैं उसपर कोई कमेंट नहीं करुंगा।

वहीं रश्मि और सिद्धार्थ की दोस्ती को लेकर अरहान ने कहा कि यह रश्मि की तरह अच्छी पहल है। यह अच्छी रणनीति है और इससे उन्हें कोई दिक्कत नहीं है। साथ ही अरहान को लगता है कि शो में उनकी और पारस छाबड़ा की पर्सनल लाइफ को बिना किसी वजह और सबूत के टीआरपी के लिए लाया गया। साथ ही अरहान खान ने पारस छाबड़ा की अपने लिए खड़े रहने को लेकर तारीफ भी की।

बता दें कि रश्मि देसाई और अरहान खान का रिश्ता खत्म हो गया है। बताया जा रहा है कि रश्मि ने अपना मन बना लिया है और वह अरहान खान से कोई रिश्ता नहीं रखना चाहती। इसके अलावा उन्होंने हिमांशी और देवोलीना को मैसेज दिया है कि वह अपने परिवार और टीम को यह संदेश दे कि वह अब अरहान खान के साथ नहीं रहना चाहती है। घर से बाहर निकलने के पहले ही उन्होंने आधिकारिक तौर पर अरहान खान को छोड़ दिया है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button