Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

अनुपम खेर ने CAA और NRC को लेकर सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो, बोले- कुछ लोगो को नसीहत देना जरूरी

अनुपम खेर ने CAA और NRC को लेकर सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो, बोले- कुछ लोगो को नसीहत देना जरूरी

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं. कभी वीडियो तो कभी कविताएं शेयर कर एक्टर अक्सर सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरते हैं. ऐसा ही हाल उनके एक और वीडियो को लेकर देखने को मिला है. दरअसल, अनुपम खेर ने अपने ट्विटर एकाउंट से CAA और NRC को लेकर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह कहते नजर आ रहे हैं कि धन्य हैं मेरे देश के कुछ महानुभाव. उन्हें 72 साल से ट्राफिक नियम समझ नहीं आ रहा है, खुले में शौच न करें ये सिखाने के लिए अरबों का विज्ञापन करना पड़ता है. तीन साल से जीएसटी समझ नहीं आ रही है, लेकिन नागरिकता संशोधन कानून  दो दिन में ही समझ गए हैं.

अनुपम खेर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं. अपने वीडियो में उन्होंने कहा कि लोग राष्ट्रीय नागरिकता पंजीकरण आने से पहले ही समझ गए. है कि नहीं कमाल!! हमें लोगों को यह सिखाना पड़ेगा कि क्या सही है और क्या गलत है. इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, “कभी कभी कुछ लोगों को समझाना जरूरी कि जो वो समझ रहे है या समझने की ऐक्टिंग कर रहें या लोगों को समझाने की कोशिश कर रहे है वो बिल्कुल गलत है. मेरा मतलब CAA और NRC से है. आप तो समझ गए ना!! जय हो.”

बता दें कि अनुपम खेर समसामयिक मुद्दों पर अक्सर अपनी राय भी पेश करते हैं. कई बार तो उनके ट्वीट जमकर वायरल भी होते है. हाल ही में अनुपम खेर फिल्म ‘वन डे’ में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस ईशा गुप्ता भी मुख्य भुमिका में नजर आई थीं. इससे पहले अनुपम खेर ने भारत के पूर्व प्रधानमंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह के जीवन पर बनी फिल्म ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ में भी मुख्य भूमिका अदा की थी.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button