Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

अभिनेत्री एलेना फर्नाडीज ने सैफ की तारीफ मे बांधे तारीफों के पुल

अभिनेत्री एलेना फर्नाडीज ने सैफ की तारीफ मे बांधे तारीफों के पुल

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान के साथ हालिया रिलीज फिल्म ‘जवानी जानेमन’ में काम करने वाली अभिनेत्री एलेना फर्नाडीज उनसे बेहद प्रभावित हैं. एलेना ने कहा, “सैफ एक दिग्गज अभिनेता हैं और उनके साथ स्क्रीन साझा करना मेरे लिए एक बहुत बड़ी बात है. वह बेहद पेशेवर हैं और उन्हें परफॉर्म करते हुए देखना असाधारण है. मुझे इस बात की वाकई में खुशी है कि दर्शकों ने फिल्म को बहुत अच्छे से स्वीकारा. सैफ और बेहतरीन निर्माता जैकी व दीपशिखा के साथ जल्द ही दोबारा काम करने की मेरी इच्छा है.”

‘जवानी जानेमन’ के अलावा एलेना ‘कपूर एंड संस’ और ‘बदला’ जैसी फिल्मों में भी अपने किरदारों के लिए जानी जाती हैं. उन्होंने ‘हाउसफुल 4’ में भी काम किया है. फिलहाल वह एक ब्रिटिश परियोजना में काम कर रही हैं.

आपको बता दें कि ये फिसल्म बॉक्स ऑफिस पर ठीक ठीक प्रदर्शन कर रही है. फिल्म में सैफ अली खान और अलाया के अलावा एक्ट्रेस तब्बूऔर चंकी पांडेय भी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. सैफ अली खान इस फिल्म में आशिकमिजाज जैज के रोल में हैं जो 40 का होने वाला है, और जिंदगी को अकेले और मस्ती में जीना चाहता है. ‘जवानी जानेमन’ की कहानी जसविंदर सिंह उर्फ जैज यानी सैफ अली खान की है. जैज लंदन में रहता है और रियल एस्टेट ब्रोकर है.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button