Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

कुणाल कामरा के समर्थन में क्यो उतरे डायरेक्टर अनुराग कश्यप, पढे पूरी खबर

कुणाल कामरा के समर्थन में क्यो उतरे डायरेक्टर अनुराग कश्यप, पढे पूरी खबर

मुंबई। फिल्मकार अनुराग कश्यप अब कॉमेडियन कुणाल कामरा के समर्थन में उतर आए हैं. इसी के चलते अनुराग ने इंडिगो एयरलाइंस से सफर न करने का निर्णय लिया है और इसकी जगह उन्होंने विस्तारा को चुना है. कश्यप ने सोमवार को ट्वीट किया, “इंडिगो नहीं..एयरविस्तारा..कुणाल कामरा के समर्थन में.”

स्टैंडअप कॉमेडियन कुणाल कामरा ने हाल ही में इंडिगो की फ्लाइट में एक सफर के दौरान टीवी पत्रकार अर्नब गोस्वामी को आड़े हाथ लिया था. कामरा ने इस दौरान उनसे कई सवाल पूछे और कई तरह की टिप्पणियां भी कीं, लेकिन इन सब पर अर्नब ने अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी और इसी के चलते कामरा सुर्खियों में आ गए. इसके बाद इंडिगो ने छह महीने के लिए कामरा पर प्रतिबंध लगा दिया.

अनुराग कश्यप सोमवार को एक समारोह के चलते कोलकाता गए हुए थे और इसी दौरान उन्होंने टेलीग्राफ को दिए एक साक्षात्कार में इंडिगो को नजरअंदाज करने के अपने फैसले के बारे में बताया.

उन्होंने कहा, “आयोजकों द्वारा मेरे लिए इंडिगो का टिकट बुक किया गया था. कामरा पर प्रतिबंध लगाए जाने के बाद मैंने आयोजकों को बताया कि मैं इंडिगो से सफर नहीं करूंगा, क्योंकि मुझे लगता है कि उन पर बेवजह प्रतिबंध लगाया गया है. मेरी बात यह है कि मैं इसमें कुछ नहीं कर सकता हूं और इससे ज्यादा कुछ फर्क भी नहीं आएगा, लेकिन चूंकि मैं अपना असहमति जताना चाहता हूं, तो मैंने सोचा कि मैं इंडिगो से सफर नहीं करूंगा. मैं विस्तारा से जाना चाहता हूं.”

अनुराग बोले, “इंडिगो की उड़ान सोमवार दोपहर को थी और विस्तारा की सुबह थी. उन्होंने (आयोजकों) ने मुझे सूचित किया कि विस्तारा से आने के लिए मुझे सुबह चार बजे उठना होगा. मैंने उनसे कहा, ‘मैं चार बजे उठ तो जाऊंगा, लेकिन इंडिगो से सफर नहीं करूंगा.”

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button