Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

जिंदगी में गलतियां करने से मैं कभी नहीं डरती- अनन्या पांडे

जिंदगी में गलतियां करने से मैं कभी नहीं डरती- अनन्या पांडे

मुंबई। फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक जगह बना चुकीं अनन्या पांडे का कहना है कि वो अपनी जिंदगी में रिस्क लेने से डरती नहीं हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि उनके पेरेंट्स भी इन सब में उनका साथ देते हैं. इन दिनों शकुन बत्रा के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘खाली पीली’ में अनन्या, दीपिका पादुकोण के साथ काम कर रही हैं.

इस फिल्म में उनके अपोजिट ईशान खट्टर काम कर रहे हैं. फिल्म से उत्साहित अनन्या ने कहा कि वो फिल्मों में अभी नई हैं. इसलिए वो बहुत कुछ सीखना और समझना चाहती हैं. उन्होंने आगे कहा कि डायरेक्टर बहुत प्यार और विचारों के साथ पात्रों को बनाते हैं. वो उनकी कल्पना को जानना चाहती हैं कि कैसे वो पात्रों को गढ़ते हैं. अनन्या का मानना है कि वह अपनी हर फिल्म से सीखना चाहती हैं.

अनन्या ने कहा कि ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ से पहले तक उन्हें यह भी पता नहीं था कि वो स्क्रीन पर कैसी दिखती थीं. इसके बाद जब उनकी तापसी के साथ पाती और पत्नी और ओ फिल्म आई को उन्होंने अपने आप में काफी बदलाव का अनुभव किया.

अभिनेत्री ने कहा कि उनके पिता अभिनेता चंकी पांडे और मां भावना कितने कम समय में बेटी की सफलता से बहुत खुश हैं. अनन्या ने कहा कि माता-पिता आपके एकमात्र सच्चे प्रशंसक होते हैं और वो आप के लिए हमेशा अच्छा सोचते हैं.

उन्होंने कहा कि वह बहुत खुश हैं कि उनके माता-पिता उनकी सफलता को देख रहे हैं. साथ ही उनके पैरेंट्स ने हमेशा उन्हें संतुलित जीवन जीने पर जोर दिया. अनन्या ने कहा कि उनके माता-पिता ने कम उम्र में काम करना शुरू कर दिया, बावजूद इसके वे हमेशा बेटी के लिए समय निकालते हैं.

फिल्मी व्यवसाय की अस्थिर प्रकृति के सवाल पर उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं लगता कि उनके पैरेंट्स इसके बारे में चिंतित रहते हैं. वास्तव में मुझे अपनी बात करने और अपनी गलतियां करने देते हैं. वे बहुत अधिक शामिल नहीं होना चाहते क्योंकि वे चाहते हैं कि उनके करियर में बेटी की मर्जी शामिल हो. वे नहीं चाहते है कि बाद में उनकी बेटी को कोई पछतावा न हो.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button