Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

फिल्मफेयर की तैयारी मे व्यस्त थीं नोरा, ट्रॉफी छीन कर ले गए रेमो, रोने लगीं एक्ट्रेस

फिल्मफेयर की तैयारी मे व्यस्त थीं नोरा, ट्रॉफी छीन कर ले गए रेमो, रोने लगीं एक्ट्रेस

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही और रेमो डिसूजा का एक फनी वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में नोरा फतेही हाथ में अवॉर्ड लेकर स्पीच की प्रैक्टिस करती नजर आ रही हैं और तभी रेमो डिसूजा आकर उनसे अवॉर्ड छीनने लगते हैं और कहते हैं कि ये मेरा है. नोरा जैसे तैसे उन्हें अवॉर्ड देती हैं और बाद में फर्श पर बैठ कर रोने लगती हैं.

ये वीडियो काफी फनी है और इसे हंसी-मजाक के मकसद से ही बनाया गया है. वीडियो में प्रैक्टिस कर रहीं नोरा कहती हैं, “मैं इस पल का पूरी जिंदगी इंतजार कर रही थी. बिलकुल मैं इसकी हकदार हूं. बाटला हाउस और स्ट्रीट डांसर जैसी फिल्मों में मेरी कमाल की परफॉर्मेंस के लिए. मैं अपनी मां, हिंदुस्तान और मोरक्को और मेरे फैन्स का शुक्रिया अदा करना चाहती हूं.”

 

 

View this post on Instagram

 

WOW … i was trying to have a moment…😳😧🤣🤣@remodsouza

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi) on

नोरा अपनी बात पूरी भी नहीं कर पाई होती हैं तभी रेमो आकर उनसे अवॉर्ड छीनने लगते हैं और कहते हैं कि ये मेरा है. मेरा है ये हैलो. नोरा अवॉर्ड नहीं देतीं और उसे पकड़ कर लटक जाती हैं. तब रेमो जबरदस्ती ये ट्रॉफी उनसे छीन लेते हैं और नोरा फ्लोर पर बैठ कर रोना शुरू कर देती हैं. इस पर वीडियो रिकॉर्ड कर रहा शख्स नोरा से पूछता है कि क्या वो तुम्हारा था?

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button