Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

सपना चौधरी बीजेपी के प्रचार के लिए जनता के बीच पहुची, पूछा किसको जिताना है’, लोग बोले- केजरीवाल

सपना चौधरी बीजेपी के प्रचार के लिए जनता के बीच पहुची, पूछा किसको जिताना है', लोग बोले- केजरीवाल

मुंबई। दिल्ली विधानसभा चुनाव में अब बस कुछ ही समय बचा है. ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियां दिल्ली में अपनी जीत दर्ज करने के लिए पूरी कोशिश करने में लगी हुई हैं. चाहे भारतीय जनता पार्टी हो या फिर आम आदमी पार्टी, सभी अपनी एड़ी-चोटी का जोर लगाकर प्रचार करने में लगी हैं. दिल्ली विधानसभा चुनाव के मद्देनजर हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी ने भी बीजेपी के प्रचार के लिए दिल्ली के घोंडा विधानसभा क्षेत्र में पहुंचीं. इस दौरान उन्होंने लोगों से पूछा कि वह किसे विजयी बनाएंगे, जिसपर लोगों ने उन्हें बड़ा ही हैरान करने वाला जवाब दिया.

सपना चौधरी का इससे जुड़ा वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह भारतीय जनता पार्टी के लिए प्रचार करती दिखाई दे रही हैं. स्टेज पर सबके साथ मौजूद सपना चौधरी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा, “हम अभी भी एक नंबर पर हैं और वैसे भी एक नंबर पर ही हैं. तो कमल का बटन दबाइये और किसको विजयी बनाना है?” सपना चौधरी के इस सवाल पर लोगों का जवाब आता है, “केजरीवाल को…”. हैरान करने वाली बात है कि ऐसा एक बार नहीं हुआ, जब सपना चौधरी ने दोबारा दोहराया कि किसको जिताना है तब भी लोगों ने कहा, “केजरीवाल को.”

सपना चौधरी के इस वीडियो ने सबका खूब ध्यान खींचा है, साथ ही यह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रहा है. बता दें कि डांसिंग क्वीन ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी. सपना चौधरी शुरुआत में हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागनी प्रोग्राम में हिस्सा लेती थीं. उसके बाद उन्होंने स्टेज पर परफॉर्म करना शुरू किया फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा. सपना चौधरी ‘बिग बॉस 11’ का भी हिस्सा रह चुकी हैं. इतना ही नहीं बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी उन्होंने अपने डांस का जलवा बिखेरा है.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button