Select your Language: हिन्दी
BOX OFFICE

बड़े पर्दे पर रिलीज हुई आदित्य-दिशा की ‘मलंग’ शानदार मर्डर मिस्ट्री के बीच जबरदस्त ट्व‍िस्ट

बड़े पर्दे पर रिलीज हुई आदित्य-दिशा की 'मलंग' शानदार मर्डर मिस्ट्री के बीच जबरदस्त ट्व‍िस्ट

मुंबई। जब मलंग का ट्रेलर आया था तो अंदाज लगाया गया था कि फिल्म ठीकठाक होगी, कोई खास कहानी या दिलचस्प ट्व‍िस्ट नहीं होंगे. कई लोगों ने यहां तक सोच लिया था कि तो मलंग को फिल्म मिलाप जावेरी की मरजावां को टक्कर देगी. सोचा था ना?!!

लेकिन आपके सुकून के लिए बता दूं कि ऐसा कुछ भी नहीं है और मलंग की कहानी सही में काफी अच्छी है. डायरेक्टर मोहित सूरी एक बार फिर आदित्य रॉय कपूर के साथ अपनी फिल्म लेकर आए हैं और ये फिल्म काफी दिलचस्प है.

ये कहानी है अद्वैत ठाकुर (आदित्य रॉय कपूर), जो अपने प्यार सारा (दिशा पाटनी) को खोने के बाद शहरभर के पुलिसवालों के खून का प्यासा हो गया है. अद्वैत 24 दिसंबर की रात को मैनहंट पर निकलता है और अपने पहले मर्डर से पहले इंस्पेक्टर आकाशे (अनिल कपूर) को फोन कर कहता है कि उसे एक मर्डर रिपोर्ट करना है. एक पुलिसवाले की मौत के बाद आकाशे और स्पेशल ब्रांच के अफसर माइकल रॉड्रिगेज (कुणाल खेमू) के कातिल की खोज में लग जाते हैं.

आखिर क्या है इस कातिल का सच और मकसद ये आपको फिल्म में देखने को मिलेगा.

परफॉरमेंस

अद्वैत ठाकुर के किरदार में आदित्य रॉय कपूर का काम ठीक है. अद्वैत एक आवारा, रिश्तों से भागने वाला लड़का है, जो एक अजनबी लड़की को दिल दे बैठता है और अब बदले की आग में जल रहा है. वर्तमान में जीने वाले लड़के के रूप में आदित्य ने अच्छा काम किया है. हालांकि फिल्म कलंक में उन्होंने जितना बढ़िया अभिनय करके दिखाया था वो आपको मलंग में देखने को नहीं मिलता.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button