Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

हिना खान ने अपनी असल ज़िंदगी को लेकर किया एक बड़ा खुलासा

हिना खान ने अपनी असल ज़िंदगी को लेकर किया एक बड़ा खुलासा

मुंबई। हिना खान फिल्म ‘हैक्ड’ को लेकर खबरों में हैं। यह एक थ्रिलर है जिसमें 19 साल का लड़का हिना खान का फोन हैक करके उन्हें परेशान करता है। यह तो रही फिल्म की बात। हिना खान ने रियल लाइफ की भी एक ऐसी घटना बताई है जिसमें उन्हें एक स्टॉकर ने काफी परेशान किया।

बिल्डिंग के बाहर खड़े रहते हैं लोग
एक वेबसाइट को दिए गए इंटरव्यू में हिना खान ने बताया कि पब्लिक फिगर होने की वजह से लोग उन्हें प्यार करते हैं तो वहीं स्टॉकर्स का सामना भी करना पड़ता है। उन्होंने बताया कि कभी फैंस उनकी बिल्डिंग के सामने खड़े रहते हैं।

हिना ने सुनाई स्टॉकर की स्टोरी
एक घटना का जिक्र करते हुए उन्होंने बताया कि एक ऐसा बंदा है जो अभी भी उन्हें स्टॉक करता है। उसने पहले मेसेज भेजने से शुरुआत की थी। हिना ने बताया कि वह उसे नहीं जानतीं। उसने बाद में उनको विडियो भेजने शुरू किए जिसमें वह बिलख रहा था। हिना ने बताया कि उसे देखकर दया आने लगी तो उन्होंने उसको मेसेज किया कि ऐसा न करे और समझने की कोशिश करे लेकिन उसे समझ नहीं आया।

नस काटने की दी धमकी
हिना बताती हैं कि उस लड़के ने उन्हें धमकी देनी शुरू कर दी थी कि वह नस काट लेगा या घर छोड़ देगा जिससे वह डर भी गई थीं। वह हिना को मेसेज करता था कि वह उनसे 1 बजे मिलेगा लेकिन वह कौन है, कहां है, कैसे मिलेगा ये सब कुछ नहीं लिखा होता था।

स्टॉकर ने बदले 20 नंबर
हिना उस वक्त घर से निकलते वक्त डरती थीं। वह उसके नंबर ब्लॉक करती रहती थीं और उसने करीब 20 नंबर बदल डाले। हिना खान ने विक्रम भट्ट की सायको थ्रिलर ‘हैक्ड’ से बॉलिवुड डेब्यू किया है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button