Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

पूनम पांडे ने राज कुंद्रा पर किया क्रिमिनल केस, पढे पूरी खबर

पूनम पांडे ने राज कुंद्रा पर किया क्रिमिनल केस, पढे पूरी खबर

मुंबई। पुलिस द्वारा शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के खिलाफ FIR लिखने से मना किए जाने के बाद एक्ट्रेस पूनम पांडे ने बॉम्बे हाई कोर्ट का रुख करने का फैसला किया है. ये सारा मामला पूनम पांडे द्वारा Armsprime Media के साथ 2019 में साइन किए गए एक कॉन्ट्रैक्ट के साथ शुरू हुआ था. ये कंपनी एक एप बनाने वाली थी जिससे होने वाले मुनाफे का एक तय हिस्सा पूनम को मिलना था.

पूनम के मुताबिक उन्होंने ये कॉन्ट्रैक्ट रद्द कर दिया था जब उन्हें पता चला कि मुनाफे की शेयरिंग को लेकर फर्क किया गया है. इस कॉन्ट्रैक्ट से बाहर आते ही उन्हें उनके प्राइवेट नंबर पर कॉल्स आनी शुरू हो गईं, जिनमें उनसे अलग-अलग तरह के अनुरोध किए जाते थे. पूनम ने बताया कि उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस में की लेकिन उन्होंने राज कुंद्रा के खिलाफ केस दर्ज करने से इनकार कर दिया.

देश छोड़ने के बाद भी नहीं बदलीं चीजें

इसके बाद उन्होंने कोर्ट का रुख करने का फैसला किया. रिपोर्ट्स के मुताबिक पूनम तीन महीने के लिए देश से ये सोचकर बाहर गई थीं कि चीजें उसके बाद बेहतर हो जाएंगी और हालात उसके बाद बदल जाएंगे. उन्होंने अपना नंबर बदलकर भी देखा लेकिन चीजें नहीं बदलीं. बता दें कि पूनम नशा, द जर्नी ऑफ कर्मा और आ गया हीरो जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button