Select your Language: हिन्दी
BOX OFFICE

हिना खान की ‘हैक्ड’ पर भारी पड़ी अदित्या- दिशा की ‘मलंग’

हिना खान की 'हैक्ड' पर भारी पड़ी अदित्या- दिशा की 'मलंग'

मुंबई। हर शुक्रवार को बॉलीवुड की कई फिल्में रिलीज होती हैं। इन फिल्मों का दर्शकों को बड़ी ही बेसब्री से इंतजार रहता है। ऐसे ही इस शुक्रवार भी बॉक्स ऑफिस पर आदित्य रॉय कपूर और दिशा पाटनी स्टारर फिल्म मलंग रिलीज हुई है। इसी के साथ विधु विनोद चोपड़ा की कश्मीरी पंडितों पर आधारित फिल्म ‘शिकारा’ भी रिलीज हो गई है। वहीं छोटे पर्दे से शुरुआत करने वाली हिना खान की भी डेब्यू फिल्म ‘हैक्ड’ रिलीज हुई है। तीनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर आमद देने के बाद पहले दिन कितनी कमाई की है आपको बताते हैं।

सबसे पहले बात करेंगे आदित्य रॉय कपूर और दिशा पाटनी स्टारर फिल्म ‘मलंग’ के बारे में। फिल्म ‘मलंग’ इस शुक्रवार को रिलीज हुई है। फिल्म ने पहले दिन ही शानदार ओपनिंग करते हुए करोड़ों में कमाई की है। इस फिल्म ने रिलीजी के पहले दिन 6 करोड़ रुपये कमाए है। फिल्म में दिशा पाटनी और आदित्य रॉय कपूर पहली बार स्क्रीन शेयर करते दिखाई दे रहे हैं।

दिशा और आदित्य की मलंग के साथ ही विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म ‘शिकारा’ भी रिलीज हुई है। मलंग के सामने ये फिल्म काफी फीकी पड़ गई। ये फिल्म कश्मीरी पंडितों का दर्द बयां करती है लेकिन फिल्म दर्शकों को बांधने में कामयाब नहीं हुई। फिल्म ने पहले दिन केवल 75 लाख रुपये की कमाई की है। इस फिल्म में सादिया और आदिल खान ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं। ये दोनों ही कलाकार फिल्म इंडस्ट्री के लिए बिल्कुल नए हैं।

वहीं बात करें हिना खान की डेब्यू फिल्म ‘हैक्ड’ के बारे में तो इस फिल्म के जरिए हिना खान ने बॉलीवुड में कदम रखा है। इस फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन के आधिकारिक आंकड़े अब तक सामने नहीं आए हैं। हालांकि कयास लगाए जा रहे थे कि फिल्म अच्छा कलेक्शन कर लेगी। लेकिन ‘मलंग’ के कलेक्शन को देख लगता है कि हिना खान की फिल्म पर दिशा पाटनी की फिल्म भारी पड़ जाएगी।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button