Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

इस फिल्म के साथ फिर बड़े पर्दे पर वापसी करेंगी अभिनेत्री रवीना टंडन

इस फिल्म के साथ फिर बड़े पर्दे पर वापसी करेंगी अभिनेत्री रवीना टंडन

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन की वक्त से बॉलीवुड से दूर नजर आ रही हैं. हालांकि, उन्हें चंद रिएलिटी शो को जज करते हुए देखा जा चुका है. बीते दिनों खबरें थीं कि अभिनेत्री जल्द ही एक्टिंग की दुनिया में वापसी करने वाली हैं. ऐसा बताया जा रहा है रवीना ‘केजीएफ : चैप्टर 2’ के साथ फिल्मों में वापसी करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. निर्देशक प्रशांत नील इस एक्शन ड्रामा फिल्म ‘केजीएफ’ के चैप्टर 2 का मेकिंग करेंगे. उन्होंने रविवार को ट्विटर पर रवीना के इस फिल्म में शामिल होने की बात कही.

उन्होंने ट्वीट किया, “डेथ वारंट जारी करने वाली महिला आ गई हैं!!! अापका बहुत-बहुत स्वागत है रवीना टंडन मैम. हैशटैगकेजीएफचैप्टर2.”

प्रशांत के ट्वीट के मुताबिक, रवीना इस परियोजना में रमिका सेन के किरदार को निभाएंगी. अभिनेता संजय दत्त भी इस फिल्म का हिस्सा हैं. वह इसमें खलनायक अधीरा का किरदार निभाएंगे.

होम्बले फिल्म्स द्वारा निर्मित ‘केजीएफ : चैप्टर 2’ दुनिया भर में कन्नड़, तमिल, तेलुगू, मलयालम और हिंदी में रिलीज होगी. यह कन्नड़ ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘केजीएफ चैटर 1’ का दूसरा भाग है, जिसमें कन्नड़ अभिनेता यश के साथ तमन्ना भाटिया और अनंत नाग मुख्य भूमिका में थे.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button