Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की अभिनेत्री शिवांगी जोशी ने म्यूजिक वीडियो के क्षेत्र में रखा कदम, आएंगी इस एल्बम मे नजर

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की अभिनेत्री शिवांगी जोशी ने म्यूजिक वीडियो के क्षेत्र में रखा कदम, आएंगी इस एल्बम मे नजर

मुंबई। मशहूर सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की अभिनेत्री शिवांगी जोशी के किरदार ‘नायरा’ को लोग काफी पसंद करते हैं. मोहसिन खान के साथ उनकी केमिस्ट्री दर्शकों को खास पसंद आती है. टीवी अभिनेत्री शिवांगी जोशी ने निखिल डीसूजा के साथ म्यूजिक वीडियो क्षेत्र में कदम रखा है. इस म्यूजिक वीडियो का टाइटल ‘आदतें’ है.

वीडियो को गौरव डगांवकर ने कंपोज किया है, जबकि अनुराग बोहेमिया ने लिखा है. वीडियो के बारे में बात करते हुए शिवांगी ने कहा, “इन दिनों म्यूजिक वीडियो की काफी होड़ है और शायद यही कारण है कि इसे लेकर मैं काफी चयनात्मक रही हूं. मैं हमेशा से चाहती थी कि मेरा म्यूजिक वीडियो अच्छा हो, आत्मा से जुड़ा हो और जिससे जुड़ाव महसूस हो. ‘आदतें’ गाना इन सभी तत्वों का मिश्रण है. मुझे इससे बेहतर म्यूजिक वीडियो नहीं मिल सकता था.”

‘आदतें’ लेटेस्ट म्यूजिक सीरीज ‘डबलमिंट फ्रेश टेक’ का हिस्सा है, जिसे मार्स व्रिग्ले ने म्यूजिक एंटरटेनमेंट कंपनी सॉन्गफेस्ट के साथ मिलकर प्रस्तुत किया है. यह गाना 11 फरवरी को रिलीज होगा.

हाल ही में अभिनेत्री ने अपने एक्टिंग करियर को लेकर एक बयान दिया है. अभिनेत्री का कहना है कि उन्हें एक्टिंग का करियर काफी पसंद है और इसके पीछे उनके फैंस का बहुत बड़ा हाथ है. अभिनय में उन्हें सबसे ज्यादा क्या पसंद है, यह पूछे जाने पर अभिनेत्री ने कहा, “वो चीज हमारे प्रशंसकों का प्यार है, जिससे हमें काफी संतोष मिलता है.”

वहीं अभिनेत्री ने आगे कहा, “सभी पेशे थकाऊ होते हैं. यह पूरी तरह से लोगों पर निर्भर करता है, और इस बात पर निर्भर करता है कि लोग अपने लिए कितना वक्त निकालते हैं. इस इंडस्ट्री में अपने लिए वक्त निकालना काफी आवश्यक है. उदाहरण के लिए मैं निरंतर शूटिंग के बाद फिल्म देखने या परिवारिक कार्यक्रम में जाती रहती हूं.”

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button