Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

पति से अलग होने पर बोलीं दीया मिर्जा- जब बचपन मे सह लिया था तो अब क्यों नहीं

पति से अलग होने पर बोलीं दीया मिर्जा- जब बचपन मे सह लिया था तो अब क्यों नहीं

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जी ने एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि वह अपने पति साहिल सहगल के साथ अलगाव की स्थिति से निपटने में काफी मजबूत हैं. उन्होंने इसकी ताकत 34 साल पहले अपने माता-पिता के अलगाव से हासिल की है. दरअसल दीया तापसी पन्नू के साथ फिल्म थप्पड़ में काम कर रही हैं. सामाजिक विषयों पर आधारित इस फिल्म में एक मध्यमवर्गीय परिवार महिला की कहनी है, जो घरेलू हिंसा के चलते अपने पति से अलग होने का फैसला करती है.

मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में दीया ने तलाक पर कहा, ”एक सेलिब्रिटी के तौर पर मुझे दर्द मिले यह ठीक नहीं है. मुझे 34 साल पहले अपने माता-पिता के अलग होने से ताकत मिली. मैंने खुद से कहा कि अगर मैं सिर्फ साढ़े चार साल की उम्र में खुद को संभाल सकती तो आज फिर 37 की उम्र में क्यों नहीं. पुरुष और महिलाएं डर की वजह से फैसला नहीं ले पाते. आपको इतना साहनी होना पड़ेगा कि यह सोच सकें कि सब हो जाएगा.”

गौरतलब है कि एक्ट्रेस फिल्म थप्पड़ में शिवानी फोंसेका का किरदार कर रही हैं. फिल्म में शिवानी को एक ऐसी महिला के रूप में दिखाया गया है, जो अपने आप को बहुत अच्छे से समझती है. फिल्म थप्पड़ के डायरेक्टर अनुभव सिन्हा आर्टिकल 15 से काफी चर्चा में आए हैं. फिल्म की कहानी घरेलू हिंसा की शिकार एक महिला की न्याय की लड़ाई पर आधारित है. थप्पड़ 28 फरवरी को रिलीज होगी.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button