Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

अपने ब्वॉयफ्रेंड से अलग हुईं सना खान, लगाया ये बड़ा आरोप, पढे पूरी खबर

अपने ब्वॉयफ्रेंड से अलग हुईं सना खान, लगाया ये बड़ा आरोप, पढे पूरी खबर

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस और बिग बॉस की पूर्व प्रतिभागी सना खान ने कोरियोग्राफर मेलविन लुईस पर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं. सना खान ने ब्यॉवफ्रेंड मेलविन लुईस को धोखेबाज और झूठा बताया है. सना खान का कहना है कि उन्होंने मेलविन लुईस से इसलिए ब्रेकअप कर लिया क्योंकि उन्होंने धोखा दिया.

सना खान को एक साल ये पता करने में लग गया कि आखिर उनका संबंध किन-किन लड़कियों से है. जब उन्हें इसकी जानकारी मिली तो वह अवाक रह गयीं, क्योंकि उन्होंने नहीं सोचा था कि लुईस फरेबी निकलेंगे. उनका कहना है कि लुईस को लेकर वो कमिटेड थीं.

सना ने सोशल मीडिया पर अपने साथ पेश आई घटना पर खुलकर लिखा. उन्होंने कहा कि शोहरत और अटेंशन पाने के लिए लुईस किसी भी हद तक जा सकते थे. सना कहनी हैं, “पहली बार मुझे सच बताने के लिए बहुत हिम्मत करनी पड़ रही है. जिस वक्त हमारा रिलेशन शुरू हुआ तब बहुत सारे लोगों ने लुईस और मेरे रिलेशन पर भरोसा किया. उन्होंने मेरे पवित्र रिश्ते को बहुत ज्यादा प्यार-सम्मान दिया. मगर अब मैं वहां नहीं जाना चाहती जहां से सफर की शुरुआत हुई थी. ये आदमी घिनौना और गंदा है. मुझे ये मानने में एक साल लग गया क्योंकि मैं कमिटेड थी. मगर अब मैंने अपने खातिर स्टैंड लिया है. लुईस जबरदस्त झूठे और धोखेबाज हैं. शोहरत और लोकप्रियता पाने के लिए ये उनकी स्थायी आदत है.”

सना कहती हैं कि भगवान ने उन्हें बचा लिया. मेलविन लुईस अपने डांस स्टाइल के कारण जाने जाते हैं. उनका जब डांस स्टेप होता है तो लोगों के पांव भी खुद ब खुद थिरकने लगते हैं. कोरियोग्राफी में बुलंद नाम कमाने की खातिर उन्हें काफी संघर्ष करना पड़ा है. जहां तक सना खान की बात है तो सलमान खान के ‘बिग बॉस-सीजन 6’ से वो लोकप्रिय हो चुकी हैं. शो के बाद उन्हें फिल्म ‘जय हो’, ‘टॉयलेट : एक प्रेमकथा’ और ‘वजह तुम हो’ का ऑफर मिला था.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button