Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

बिग बॉस 13 मे अपने सफर को देखकर भावुक हुईं कंटेस्टेंट्स आरती सिंह, भर आईं आंखें

बिग बॉस 13 मे अपने सफर को देखकर भावुक हुईं कंटेस्टेंट्स आरती सिंह, भर आईं आंखें

मुंबई। बिग बॉस सीजन 13 का समापन 15 फरवरी को होने वाला है. बिग बॉस ने अब तक अपने दर्शकों को खूब लुभाया है. दर्शकों ने इस सीजन प्रतिभागियों के बीच हुए आपसी मतभेद के साथ-साथ रोमांस को काफी पसंद किया है. माहिरा शर्मा के शो से बाहर होने के बाद बिग बॉस को अपने टॉप 6 फाइनलिस्ट मिल गए हैं. वहीं बचे हुए फाइनल कंटेस्टेंट्स को बिग बॉस में अब तक के सफर के बारे में एक वीडियो दिखाया गया है.

बीते एपिसोड में शो में अब तक का सफर दिखाए जाने कै दौरान बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा की भांजी आरती सिंह रोती हुई नजर आईं. अपने सफर में हर उतार-चढ़ाव को देखने के बाद आरती भावुक होती नजर आईं.

बीते एपिसोड में आरती सिंह एक ऊंचे मंच पर दिख रही हैं. जहां उन्हें बिग बॉस में उनके सफर का वीडियो दिखाया जाता है. वीडियो दिखाए जाने के दौरान बिग बॉस कहते हैं, ”अपने मामा गोविंदा और भाई कृष्णा की परछाई में आप बड़ी हो रही थीं और आपकी पहचान भी सिर्फ उन्हीं रिश्तों की वजह से बनी. उसी पहचान के साथ आप इस घर में शामिल हुईं. मगर अब यह नाम बड़ा हो गया है.”

जिसके बाद बिग बॉस ने बताया कि आरती सिंह की शुरुआत काफी धीमी रही. शुरुआत में आरती काफी डरी-सहमी और काफी कंफ्यूज्ड रहीं. जिसके बाद भी आरती ने इन सबसे अलग आपना खुद का एक मुकाम बनाया. जिसे देखकर आरती काफी इमोशनल हो जाती हैं और उनकी आंखों में आंसू आ जाते हैं.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button