Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

कंगना रनौत अपनी फिल्म ‘तेजस’ के फ़र्स्ट लुक मे एयर फोर्स फाइटर पाइलट के रूप मे आई नजर

मुंबई। कुछ हफ्ते पहले कंगना रनौत ने घोषणा की थी कि वह ‘तेजस’ नाम की फिल्म में भारतीय वायु सेना (आईएएफ) पायलट की भूमिका निभाएंगी. अब, फिल्म के निर्माताओं ने अभिनेत्री के फर्स्ट लुक का खुलासा किया है. ‘तेजस’ कंगना द्वारा निभाई गई एक साहसी फाइटर पायलट की कहानी है. भारतीय वायु सेना 2016 में महिलाओं को लड़ाकू बेड़े में शामिल किया गया था, फिल्म इस ऐतिहासिक घटना से प्रेरित है.

फिल्म के बारे में बात करते हुए, कंगना ने मुंबई मिरर से कहा, “बहुत बार, हमारी बहादुर महिलाओं द्वारा वर्दी पहन कर गए बलिदान की तरफ किसी का ध्यान नहीं जाता हैं. तेजस एक ऐसी फिल्म है जहां मुझे एक ऐसे वायु सेना पायलट की भूमिका निभाने का सम्मान है, जो खुद से पहले देश की है. मुझे उम्मीद है कि हम इस फिल्म के साथ आज के युवाओं में देशभक्ति और गर्व की भावना पैदा कर पाएगें. मैं इस पर सर्वेश (सर्वेश मेवाड़ा) और रॉनी (रॉनी स्क्रूवाला) के एक शानदार जर्नी की आशा कर रही हूं. “

सत्यनिष्ठा, साहस और सम्मान तीन स्तंभ हैं जिन पर तेजस की कहानी आधारित है. दर्शकों को दैनिक अनुभव करने वाले एड्रेनालाईन रश का अनुभव करने के लिए फिल्म की स्क्रिप्ट तैयार की गई है. सर्वेश मेवाड़ा द्वारा लिखित और निर्देशित की जाने वाली यह फिल्म RSVP की दूसरी फिल्म है. इसके पहले ‘उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक’ बनाई गई थी, जिसे दर्शकों की तरफ से काफी सरहाना मिली थी.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button