Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2020: बेस्ट डेब्यू एक्टर का अवार्ड नहीं मिलने से सिद्धांत चतुर्वेदी ने दिया ये बयान

फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2020: बेस्ट डेब्यू एक्टर का अवार्ड नहीं मिलने से सिद्धांत चतुर्वेदी ने दिया ये बयान

मुंबई। हाल ही में 65वें फिल्म फेयर अवॉर्ड की घोषणा की गई है. फिल्म गली बॉय में इस बार बेस्ट फिल्म का ऑवर्ड दिया गया. इस फिल्म के लिए रणवीर सिंह और आलिया भट्ट को बेस्ट एक्टर और एक्ट्रेस का अवॉर्ड दिया गया. वहीं फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी को बेस्ट एक्टर इन सोपर्टिंग रोल का अवॉर्ड दिया गया.

गली बॉया से सिद्धांत चतुर्वेदी ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. असम में आयोजित 65वें एमेजॉन फिल्मफेयर अवार्ड्स 2020 में उन्हें बेस्ट डेब्यू एक्टर कैटेगरी में भी नॉमिनेट किया गया था. हालांकि, बेस्ट एक्टर इन सपोर्टिंग रोल के लिए मिले अवॉर्ड के लिए सिद्धांत काफी खुश हैं.

बात करते हुए उन्होंने कहा, “यह अप्रत्याशित था. मैं जोया अख्तर और रणवीर सिंह का शुक्रगुजार हूं. जोया और रणवीर ने मुझमें उस चीज को देखा. यह वहीं हैं जिन्होंने एमसी शेर बनाया. एक अवॉर्ड ने मुझ पर दबाव नहीं डाल सकता. मैं अपनी अगली फिल्मों को लेकर दबाव में नहीं हूं. मैं दीपिका के साथ बंटी और बबली 2 और शकुन बत्रा करने को लेकर काफी उत्साहित हूं. वास्तव में, मैं दबाव में होने के बजाए से ज्यादा उत्साहित हूं. मैं बहुत खुश हूं कि मेरे माता-पिता और मेरा भाई भी यहां हैं. इस पल को साझा करने के लिए. मुझे खुशी है कि अभिमन्यु दासानी ने बेस्ट डेब्यूटेंट अवार्ड जीता. वह बहुत मेहनती हैं. उस अवार्ड (बेस्ट डेब्यू) को जीतना भी मेरे लिए एक सपना था.”

आसाम में आयोजित सर्वश्रेष्ठ फिल्म सम्मान लेने के लिए फिल्म फेयर के मंच पर गली बॉय के सितारों ने शिरकत की. एक धमाकेदार शाम के दौरान अभिनेता विक्की कौशल ने ‘गली बॉय’ टीम बेस्ट फिल्म का खिताब दिया. अवॉर्ड लेने के लिए मंच पर रणवीर सिंह, आलिया भट्ट और सिद्धांत चतुर्वेदी मौजूद थे.

अवॉर्ड रिसीव करने के दौरान की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जिसमें मंच पर ये कलाकार अपनी ब्लैक लेडी को थामते हुए नजर आ रहे हैं.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button