Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

बेटी अनन्या को फिल्मफेयर अवार्ड मिलने की खुशी में चंकी पांडे हुए भावुक

बेटी अनन्या को फिल्मफेयर अवार्ड मिलने की खुशी में चंकी पांडे हुए भावुक

मुंबई। रविवार को 65वें एमेजॉन फिल्मफेयर अवॉर्ड का आयोजन किया गया, ये आयोजन गुवाहाटी में हुआ था. एमेजॉन के इस फिल्मफेयर अवॉर्ड में चंकी पांडे कि बेटी अनन्या पांडे को बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला. अनन्या ने ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर- 2’ मूवी से फिल्म का डेब्यू किया था. उनके इस अवॉर्ड से चंकी पांडे भी बहुत खुश हैं.

‘स्टूडेंट ऑफ द ईययर-2’ फिल्म 10 मई 2019 को रिलीज हुई थी. इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ भी नजर आए थे. चंकी पांडे ने फिल्म फेयर में अब तक एक भी अवॉर्ड नहीं जीता है. अनन्या के फिल्म फेयर में अवॉर्ड जीतने को लेकर उनके पापा चंकी पांडे ने कहा, ”मेरे 34 साल के करियर में मुझे फिल्मफेयर के लिए चाक बार नॉमिनेट किया गया. ‘तेजाब’, ‘आंखें’, ‘हाउजफुल’ और ‘अपना सपना मनी मनी’ मूवी के लिए मुझे नॉमिनेशन मिला लेकिन मैं फिल्मफेयर अवॉर्ड नहीं जीत पाया. इसलिए जब अनन्या ने फिल्मफेयर अवॉर्ड जीता है तो मैं बहुत ज्यादा खुश हूं. जब अनन्या को अवॉर्ड दिया जा रहा था तब सही में मेरी आंखों में खुशी के आंसू थे. अनन्या अवॉर्ड को डिजर्व भी करती हैं. फिल्म फेयर अवॉर्ड देश में फिल्मी जगत का सबसे बड़ा अवॉर्ड है.”

चंकी पांडे ने आगे कहा, ”मुझे अफसोस इस बात है कि मैं अवॉर्ड फंक्शन में जा नहीं पाया क्योंकि मैं किन्ही कारणों से बिजी था. मेरी पत्नी फिल्म फेयर अवॉर्ड फक्शन में गईं थीं और मैं उनसे फोन पर कनेक्टेड था. सही मुझे मेरी बेटी पर बहुत गर्व है.”

जब उनसे पूछा गया कि उनकी पत्नी भावना और अनन्या का इस बारे में क्या कहना है तो उन्होंने कहा, ” मैंने देखा कि अवॉर्ड मिलने के बाद मेरी पत्नी ने अनन्या को गले से लगा लिया और उन्हें किस किया. वो भी बहुत ज्यादा उत्साहित थीं. मुझे तो कभी फिल्मफेयर अवॉर्ड नहीं मिला लेकिन मेरी बेटी ने इस अवॉर्ड को पाने के लिए बहुत मेहनत की. वह आइने के सामने जाकर प्रैक्टिस करतीं थीं और इसके नतीजे में उन्हें अवॉर्ड से नवाजा गया.”

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button